50,000 यूनिट के पार पहुंची Kia Seltos की बुकिंग, जानिए क्यों बनी नम्बर 1?

11/10/2019 - 14:00 | ,  ,  ,   | deepak

किआ मोटर्स ने 22 अगस्त 2019 को भारत में अपनी एसयूवी Kia Seltos को  लॉन्च किया और सितम्बर की बिक्री में यह अपने सेगमेंट की हुंडई क्रेता को पछाड़ कर पहले नम्बर पर पहुंच गई है। इस नई एसयूवी ने अपनी लॉन्चिंग के महज 8 दिनों के अंदर 6,200 से अधिक की बिक्री कर ली थी।

Kia Seltos Images Front Three Quarters Action Shot

अब रिपोर्ट आई है कि Kia Seltos की बुकिंग 50,000 के पार हो चुकी है, जो कि कंपनी के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। दरअसल इस नई एसयूवी की डिजाइन, किफायती प्राइस और स्मार्ट फीचर इसे अन्य एसयूवी की तुलना में बहुत अलग खड़ा कर रही है।

Kia Seltos की प्राइस और वेरिएंट

Kia Seltos Exterior Front Angle Lhs 3 Ef70

Kia Seltos की शुरुआती कीमत INR 9.69 लाख है, जो हुंडई क्रेता के 9.60 लाख रूपए की प्राइस से 9,000 अधिक है। किआ मोटर्स इंडिया ने पहले ही कारखाने में दूसरी पारी शुरू करके अपने अनंतपुर संयंत्र में उत्पादन बढ़ाने की योजना बनाई है।

यह भी पढ़ेः Kia Seltos सितम्बर की बेस्ट सेलिंग मिड-एसयूवी, Tata Harrier फिर पिटी

Kia Seltos को टेक लाइन और जीटी लाइन के दो स्टाइल में बेचा जाता है और यह E, K, K +, X और X + ट्रिम्स में उपलब्ध है। इसके K, X और X + ट्रिम्स भी मार्केट में अब बुकिंग के लिए उपलब्ध है।

Kia Seltos के कुछ शानदार फीचर

Kia Seltos Exterior Rear Angle Image Rhs 2da7

सेल्टोस में यात्रियों की सुविधा को देखते हुए कई फीचर जोड़े गए हैं, जिसमें  स्प्लिट-स्क्रीन फ़ंक्शन और यूवीओ कनेक्टेड वाहन टेक्नोलॉजी, 7-इंच का ड्राइवर इंफार्मेशन डिस्प्ले और प्रथम-इन-सेगमेंट 8-इंच का हेड-अप डिस्प्ले शामिल है।

यह भी पढ़ेः 2020 World Car of the Year (WCOTY) के लिए नामिनेट हुई ये कारें, देखें लिस्ट

इसके अलावा Kia Seltos इलेक्ट्रिक सनरूफ, 2-स्टेप रिक्लाइनिंग रियर सीटें, हवादार फ्रंट सीटें, ड्राइवर सीट के लिए पावर एडजस्टमेंट के साथ, 10.25-इंच की एचडी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऐप्पल पीप्ले और एंड्रॉइड ऑटो सपोर्ट, एम्बेडेड नेविगेशन आदि से लैस है।

Kia Seltos की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी