Kia Seltos के टचस्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट पैनल की तस्वीर लीक, जानें क्या है खास

18/06/2019 - 14:05 | ,  ,  ,   | Suvasit

Kia Seltos लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस नई एसयूवी को 20 जून को आधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा। बीते कुछ दिनों से लगातार इस एसयूवी की स्पाई तस्वीरें इंटरनेट पर देखी जा रही हैं। ताज़ा तस्वीरों में Kia Seltos के टचस्क्रीन और इंस्ट्रूमेंट पैनल की तस्वीर लीक हुई है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि Kia Seltos में लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील लगाया गया है जिसमें क्रोम फिनिश है। इसके अलावा मल्टीमीडिया बटन, टेलिफोनी और क्रूज़ कंट्रोल का बटन भी दिया गया है। कंपनी ने पिछले महीने इस एसयूवी के इंटीरियर का स्केच जारी किया था। जिसमें ये बताया गया था कि इस एसयूवी में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा होगा।Kia Seltos Instrument Panel Spy

ताजा स्पाई तस्वीरों में कार का इंस्ट्रूमेंट पैनल भी नज़र आ रहा है। ये एक मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले वाला पैनल है जिसमें रेव काउंटर और स्पीडोमीटर लगा होगा। इसके अलावा ये मल्टी-इंफॉर्मेशन डिस्प्ले यूनिट डिस्टेंस टू एम्पटी, एवरेज फ्यूल कंजम्पशन, ट्रिप मीटर, आउटसाइड टेम्परेचर, गियर इंडिकेटर इत्यादि की जानकारी देगा।

फीचर्स

Kia Seltos में हेड-अप डिस्प्ले, मल्टी-कलर मूड लाइटिंग, ऑल-ब्लैक अपहोलस्ट्री, ट्विन रियर एसी वेंट्स, और बोस का साउंड सिस्टम लगा होगा। इस एसयूवी का केबिन ज्यादा प्रीमियम और अपमार्केट होगा।

इंजन स्पेसिफिकेशन

Kia Seltos दो इंजन ऑप्शन में उपलब्ध होगी। ये एसयूवी दो इंजन ऑप्शन - 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इन दोनों इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इस एसयूवी के परफॉर्मेंस वर्जन को भी लॉन्च करेगी जिसमें 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा होगा। इस इंजन को 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।Kia Seltos Interior Spy

अनुमानित कीमत और मुकाबला

भारत में Kia Seltos का प्रोडक्शन कंपनी के अनंतपुर, आंध्र प्रदेश स्थित प्लांट में किया जाएगा। 20 जून, 2019 को इस एसयूवी को आधिकारिक तौर पर भारत में पेश किया जाएगा। Kia Seltos की अनुमानित एक्स-शोरूम कीमत 10-11 लाख रुपये बताई जा रही है। भारतीय बाज़ार में इस एसयूवी का मुकाबला Hyundai Creta, Nissan Kicks और Tata Harrier से होगा।

[सोर्स - TheWeek]

Kia की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर