Kia Seltos X-Line कॉन्सेप्ट से हटा पर्दा- ऑटो एक्सपो 2020 से लाइव

10/02/2020 - 13:52 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

किआ मोटर्स (Kia Motors) ने हाल ही में ऑटो एक्सपो 2020 में अपनी लोकप्रिय एसयूवी सेल्टोस की एक्स-लाइन कॉन्सेप्ट का खुलासा किया है। कंपनी का कहना है कि ये वेरिएंट आउटगोइंग मॉडल से एक कदम और आगे होगी। इंडिया बाउंड किआ सेल्टोस एक्स-लाइन कॉन्सेप्ट अमेरिकी एडिशन से बहुत अलग है।

Kia Seltos X Line Concept Auto Expo 2020 7 1a1d

Kia Seltos X-Line को पिछले साल के एलए ऑटो शो में भी पेश किया गया था, जहां ये एसयूवी एडब्ल्यूडी सिस्टम, हेला सपोर्ट लाइट और ऑफ-रोडिंग फिटमेंट्स के साथ थी। ऑटो एक्सपो 2020 में पेश हुई इंडियन एडिशन तुलनात्मक रूप से सूक्ष्म अवतार में है। फ्रंट पर नई Seltos एक्स-लाइन को सिग्नेचर टिगर्नोज़ ग्रिल के साथ देखी जा सकता है।

डिजाइन और फीचर

Kia Seltos X Line Concept Auto Expo 2020 2 C104

इसके अलावा Kia Seltos के अपडेट मॉडल पर नया बम्पर देखा जा सकता है। हुड ब्लैक-आउट वेंट्स के साथ-साथ कई मॉडर्न ट्विक नई सेल्टोस को बहुत अट्रैक्टिव बना रही है। प्रोफ़ाइल पर स्पेशल ब्लैक कलर वाले स्पोक अलॉय व्हील के लिए कंपनी को धन्यवाद दिया जा सकता है।

संबंधित खबरः Kia e-Soul 452 किमी की रेंज के साथ- ऑटो एक्सपो 2020 से लाइव

नई Kia Seltos को ब्लैक रूफ, क्रोम स्कर्ट और एक्स-लाइन ब्रांडेड रूब-स्ट्रिप्स खास बनाते है, जबकि रियर-सेक्शन में चंकी लुक वाला सिल्वर-फिनिश स्किड प्लेट टेलगेट पर 'सेल्टोस' बैजिंग बेहतर बनाती है। कुल मिलाकर एक्स-लाइन कॉन्सेप्ट आउटगोइंग सेल्टोस से और भी ज्यादा खास होने जा रही है।

कब होगी लॉन्च

दरअसल उपर्युक्त जानकारी के अलावा कंपनी ने एक्स-लाइन के बारे में और कोई खुलासा नहीं किया है। इसलिए हम कार की लॉन्च टाइमलाइन को लेकर भी कुछ नहीं कह सकते हैं, लेकिन कंपनी भविष्य में सेल्टोस की तरह एक नई सीरीज की शुरूआत भी कर सकती है।

संबंधित खबरः Kia Sonet (Kia QYI) की 5 प्रमुख बातेः जिसे आपको जानना चाहिए

किआ मोटर्स की अन्य अपडेट में ऑटो एक्सपो 2020 में सोनेट कॉन्सेप्ट का भी अनावरण किया गया है। इसे साल की दूसरी छमाही में लॉन्च किया जा सकता है, जबकि किआ कार्निवाल भी जल्द ही भारतीय मार्केट में डिलेवरी के लिए उपलब्ध होगी।

Kia Seltos की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी