लिमिटेड एडिशन में 2019 Tata Tiago WIZZ हुई लॉन्च, प्राइस 5.40 लाख रूपए

05/10/2019 - 15:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय कार Tata Tiago WIZZ के नए वेरिएंट को मार्केट में उतार दिया है। यह कार लिमिटेड एडिशन में उलपब्ध है और शो-रूम प्राइस INR 5.40 लाख से स्टार्ट है। यह नई कार Wizz एडिशन टियागो के मिड-स्पेक XZ वेरिएंट पर बेस्ड है और कई कॉस्मेटिक अपडेट के साथ प्राइस 10,000 रुपये ज्यादा है।

Tata Tiago Wizz Edition Exterior 4b90

नई Tata Tiago WIZZ में किए गए अपडेट की बात करें तो टाइटेनियम ग्रे बॉडी कलर, ग्लोस ब्लैक रूफ के विपरीत फ्रंट ग्रिल और व्हील्स में ऑरेंज डिटेलिंग, ऑरेंज-कलर ORVMs और क्रोम में 'Wizz' बैजिंग मिल रही है।

डिजाइन और अपडेट

Tata Tiago Wizz Edition Logo D077

इंटीरियर में कई इम्पोर्टेंट अपडेट किए गए हैं, जिसमें एसी वेंट्स के आसपास ऑरेंज डिटेलिंग, फैब्रिक सीट्स के लिए ऑरेंज स्टिचिंग, टाइटेनियम ग्रे गियर लीवर और ग्रेनाइट ब्लैक इनर डोर हैंडल शामिल हैं।

यह भी पढ़ेः 2020 Tata Tiago Facelift का नया फ्रंट-एंड आया नज़र, जानें कब होगी लॉन्च?

XZ ट्रिम पर बेस्ड होने के कारण नई कार के किट एक ही जैसे हैं, जिसमें USB, ब्लूटूथ और Aux के साथ 2-DIN ऑडियो सिस्टम, स्टीयरिंग-माउंटेड नियंत्रण, एक रियर पार्सल शेल्फ, पावर एडजस्टेबल विंग मिरर, के और रिमोट सेंट्रल शामिल हैं।

पावर स्पेसिफिकेशन

Tata Tiago Wizz Edition Alloys F40b

हुड के तहत टाटा टियागो Wizz 1.2-लीटर के Revotron पेट्रोल इंजन (मल्टी-ड्राइव मोड के साथ) पैक किया गया है, जो 6,000rpm पर 85ps और 3,500 rpm  पर 114nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूज करती है। इंजन को स्टैंडर्ड के रूप में 5-स्पीड गियरबॉक्स मैनुअल के साथ पेश किया गया है।

यह भी पढ़ेः Tata Tiago और Tata Tigor नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ लॉन्च

टाटा मोटर्स के अन्य अपडेट में कंपनी ने हाल ही नें टियागो और टिगोर एडिशन के इंस्ट्रूमेंट पैनल को टॉप-स्पेक XZ + और XZA + वेरिएंट के लिए एक डिजिटल यूनिट में अपग्रेड किया है। कंपनी साल 2020 में Nexon के इलेक्ट्रिक एडिशन को भी लॉन्च करेगी।

Tata Tiago Wizz Edition की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी