Honda Activa और CB Shine 125 का लिमिटेड एडिशन जल्द होगा लॉन्च

23/05/2019 - 15:08 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया लिमिटेड (HMSI) जल्द ही अपनी मशहूर स्कूटर Honda Activa और मशहूर बाइक Honda CB Shine 125 के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च करने जा रही है। एक रिपोर्ट में छपी रिपोर्ट में ये दावा किया गया है।

लिमिटेड एडिशन Honda Activa में डुअल-टोन पेंट स्कीम और लिमिटेड एडिशन ग्राफिक्स के साथ आएगी। इसके अलावा स्कूटर में लगे को एप्रन, हेडलैंप सराउंड और ग्रैब रेल मैट सेलेन सिल्वर मेटैलिक पेंट दिया जाएगा। साथ ही स्कूटर का बॉडी पर्ल अमेज़िंग व्हाइट कलर का होगा। एप्रन, फ्रंट फेंडर और साइड में यूनिक ग्राफिक्स लगा होगा। इंजन को ब्लैक से पेंट किया जाएगा और मफलर कवर में क्रोम प्लेटिंग की जाएगी।Honda Activa 5g Special Edition Changes

होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन - इंजन स्पेसिफिकेशन

लिमिटेड एडिशन होंडा एक्टिवा स्ट्रॉन्टियम सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी। Honda Activa के लिमिटेड एडिशन में 109.19 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा होगा जो 8 बीएचपी का पावर और 9Nm का अधिकतम टॉर्क देगा।

होंडा सीबी शाइन 125 - इंजन स्पेसिफिकेशन और अन्य खूबियांHonda Cb Shine Limited Edition Changes

दूसरी तरफ, Honda CB Shine 125 का लिमिटेड एडिशन दो कलर ऑप्शन में लॉन्च होगा जिसमें ब्लैक विद इंपीरियल रेड ब्लैक मेटैलिक और ब्लैक विद सिल्वर स्पियर मेटैलिक शामिल है। इस बाइक के वाइज़र, फ्यूल टैंक, साइड काउल और रियर पैनल पर नया ग्राफिक डिजाइन दिया जाएगा। इस बाइक में 124.73 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जो 10.16 बीएचपी का अधिकतम पावर और 10.30Nm का अधिकतम टॉर्क देगा।

बताया जा रहा है कि Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल की कीमत की तुलना में 400 रुपये महंगी हो सकती है। इसके रेग्युलर मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 54,632 रुपये है। वहीं, Honda CB Shine 125 के लिमिटेड एडिशन की कीमत 300 रुपये ज्यादा होगी। इसके रेग्युलर मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 58,097 रुपये है।

Honda Cb Shine Limited Edition

गौरतलब है कि कंपनी अपने सभी प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को BS-VI इंजन से लैस करने वाली है। कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और ऑपरेटिंग हेड (मार्केटिंग एंड सेल्स) यदविंदर सिंह गुलेरिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जल्द ही कंपनी अपने सारे प्रोडक्ट को नए आर्किटेक्चरल प्लेटफॉर्म पर तैयार करेगी।

[सोर्स: rushlane.com]

Scooter की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी