Honda CB Shine का लिमिटेड एडिशन लॉन्च, कीमत 59,083 रुपये

28/05/2019 - 15:08 | ,  ,  ,   | Suvasit

Honda Activa 5G के लिमिटेड एडिशन के साथ कंपनी ने Honda CB Shine के लिमिटेड एडिशन को भी बाज़ार में उतारा है। इस बाइक में मामूली कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं। लेकिन, इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

कलर ऑप्शन और फीचरHonda Cb Shine Limited Edition

Honda CB Shine का लिमिटेड एडिशन दो नए डुअल टोन कलर - ब्लैक/इम्पीरियल रेड मेटैलिक और ब्लैक/स्पियर सिल्वर मेटैलिक में उपलब्ध होगी। बाइक में बॉडी कलर ग्रैब रेल और नया ग्राफिक्स लगाया गया है। कंपनी ने इस बाइक को आकर्षक बनाने की पूरी कोशिश की है।

Honda CB Shine देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक है। इंश्योरेंस की कीमत बढ़ने की वजह से कंपनी ने बीते दिनों बिक्री में काफी गिरावट दर्ज की है। होंडा सीबी शाइन की बिक्री पर नज़र डालें तो मार्च 2019 में इसमें करीब 30,000 यूनिट की गिरावट दर्ज की गई है। लेकिन, कंपनी धीरे धीरे इस आंकड़े को बढ़ाने की कोशिशों में जुटी हुई है।

BS-VI मानकों के लागू होने से ज्यादातर ऑटो कंपनियां इन दिनों परेशानी का सामना कर रही हैं। BS-VI को अप्रैल 2020 से पूरी तरह से लागू कर दिया जाएगा। आने वाले वक्त में सारे स्कूटर्स और बाइक कार्ब्युरेटेड इंजन के बदले फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम से लैस होंगे।

इंजन स्पेसिफिकेशनHonda Cb Shine Limited Edition 2

इस बाइक में 124.73 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जिसे 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। ये इंजन 10.16 बीएचपी का पावर और 10.30Nm का टॉर्क देता है। इस बाइक में ऑप्शनल डिस्क ब्रेक और ट्यूबलेस टायर्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

बाइक के लिमिटेड एडिशन के ड्रम ब्रेक वेरिएंट की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,083 रुपये और डिस्क ब्रेक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 63,734 रुपये रखी गई है।

Honda Bike की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर