Mahindra ने शुरू किया सब्सक्रिप्शन ऑफर, केवल 19,720 में घर ले जाएं नई एसयूवी

13/09/2019 - 14:26 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

Mahindra ने Revv कार्स के साथ एक नए सब्सक्रिप्शन बेस्ड सर्विस की शुरूआत की है, जिसके तहत महिंद्रा एंड महिंद्रा 19,720 रुपए से लेकर 87,000 रुपए के मंथली सब्सक्रिप्शन फीस पर ग्राहकों को कार उपलब्ध करा रही है।

Mahindra Xuv300

इसमें सब्सक्रिप्शन के साथ ही मंथली किराए पर कार लेने का ऑप्शन भी शामिल है, जिसे कंपनी ने पिछले साल ORIX की साझेदारी के साथ लॉन्च किया था।

केवल 8 शहरों में उपलब्ध है सर्विस

Mahindra Xuv300 Rear

दरअसल इस सर्विस के तहत ग्राहकों के लिए चुनिंदा एसयूवी उपलब्ध होगी। इस सर्विस की प्राइस 19,720 रुपये प्रति माह से शुरू होती हैं, जिसमें इंश्योरेंस और रेगुलर मेंटनेंस फीस भी शामिल है।

यह भी पढ़ेः Mahindra Bolero पिक-अप ने रचा इतिहास, प्रोडक्शन 15 लाख यूनिट के पार

घरेलू कंपनी महिन्द्रा की यह सर्विस सबसे पहले भारत के आठ शहर दिल्ली (NCR), मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, चंडीगढ़ और अहमदाबाद में उलपब्ध होगी। उसके बाद अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

कौन सी एसयूवी है शामिल

Mahindra Xuv300 Eee

लिस्ट में KUV100, TUV300, XUV300, Scorpio, Marazzo, XUV500 और Alturas 4 शामिल हैं। मॉडल का चयन करने के बाद ग्राहक को अपनी पात्रता सुनिश्चित करने के लिए पूछी गई जानकारियां भरनी होंगी। शुल्क का भुगतान मॉडल और समय के आधार पर होगा। अगर कोई नई कार है तो सदस्यता अवधि एक से चार साल तक होगी।

यह भी पढ़ेः Mahindra Marazzo के साथ TVC ने लॉन्च किया #ChooseTatelyChooseSmart कैंपेन

प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद एक महीने के अंदर ग्राहक के पास कार पहुंच जाती है। सर्विस के लिए पहले महीने की सदस्यता शुल्क का भुगतान करना होता है, जिसके बाद ग्राहक मासिक आधार पर भुगतान कर सकता है।

मॉडल को बदलें या खरीदें

Mahindra Xuv300 Amt

वाहन के साथ न्यूनतम समय पूरा होने के बाद, ग्राहक अपने वाहन को एक अलग मॉडल में बदल सकता है या अंत में, ग्राहक या तो कार को महिंद्रा को वापस कर सकता है या उसे खरीद भी सकता है। इस सर्विस का उद्देश्य महिन्द्रा की सर्विस को सुविधाजनक और फ्लैक्सिबल बनाना है।

यह भी पढ़ेः उदयपुर के राजकुमार ने खरीदी महिन्द्रा थार 700, आनंद महिन्द्रा ने खुद सौंपी चाभी

कार की सदस्यता को ग्रहण करने के लिए कस्टमर को महिंद्रा या रेव की वेबसाइट पर जाना होगा और वहां लिस्टेड किसी एक मॉडल का चुनाव करना होगा।

Mahindra की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी