Peugeot मोटरसाइकिल में Mahindra टू-व्हीलर्स की 100% हिस्सेदारी

29/10/2019 - 18:16 | ,  ,  ,  ,   | deepak

घरेलू कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप की कंपनी Mahindra टू-व्हीलर्स Peugeot मोटरसाइकल में 100% हिस्सेदारी हासिल करेगा। कंपनी के पास पहले से ही इस फ्रेंच ब्रांड में 51% हिस्सेदारी (जनवरी 2015 में अधिग्रहित) है। लिहाजा पहले से ही भारतीय बाजार में BSA, Jawa और Yezdi मोटरसाइकिल बनाने और बेचने में सहायता करती है।

Peugeot P2x Roadster Concept And Peugeot P2x Cafe

महिंद्रा टू-व्हीलर्स ने स्पष्ट किया है वह 2019 और 2021 के बीच सात नए उत्पादों को पेश करेगी। कंपनी भविष्य में Peugeot ब्रांड का उपयोग करना जारी रखेगी। महिंद्रा टू व्हीलर्स यूरोप और प्यूज़ो मोटरसाइकल्स ने जुलाई 2018 में "परफार्मेंस 2020" योजना का अनावरण किया था।

इसके तहत मौजूदा ऑपरेशन को मजबूत करने के लिए कंपनी की रणनीति कुछ एशियाई बाजारों सहित नए क्षेत्रों में भी विस्तार करने की होगी आधिकारिक घोषणा में कहा गया है कि यह डेवलपमेंट स्कीम एक मजबूत निवेश द्वारा समर्थित है। Peugeot Motorcycle का मुख्यालय Mandeure, फ्रांस में रहेगा।

Peugeot डिज़ाइन टीमें Peugeot प्रोडक्ट के डिजाइन और विकास में सहायता करना जारी रखेंगी। महिंद्रा टू-व्हीलर्स भारत में अपने नए उत्पादों को लेकर बहुत सकारात्मक है। हालांकि हमें अभी टू-व्हीलर सेगमेंट में किसी नए प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के लिए इंतजार करना पड़ेगा। कंपनी पहले ही Mojo 300 ABS, Gusto 110 CBS और Gusto 125 CBS लॉन्च कर चुकी है।

Peugeot की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी