11 हजार रूपए में Maruti S-Presso की बुकिंग हुई स्टार्ट, कल होगी लॉन्च

27/09/2019 - 16:49 | ,  ,  ,  ,   | deepak

अब से सिर्फ दो दिन बाद 30 सितम्बर को मारूति सुजुकी की बहुप्रतिक्षित मिनी एसयूवी Maruti S-Presso भारत में लॉन्च होने वाली है। अब इस कार को लोग केवल 11 हजार रूपए देकर बुक करवा सकते हैं। बुकिंग को मारूति सुजुकी के एरिना डीलरशिप पर कराया जा सकता है।

Maruti Suzuki Future S 8187

ग्राहक नजदीकी मारुति सुजुकी के अन्य डीलरशिप पर भी संपर्क कर सकते हैं। इसक पहले ही कार को डीलरशिप पर देखा जा चुका है और जल्द ही टेस्ट ड्राइव की भी घोषणा हो सकती है। कंपनी ने हाल ही में इस नई कार के टीजर का खुलासा किया है।

डिजाइन और फीचर

Maruti Future S Concept Wheel 9874

कार के डिजाइन और फीचर की बात करें तो इसके इंटीरियर को पूरी तरह ब्लैक रंग में रखा गया है और डिजिटल स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, इंफोटेनमेंट सिस्टम से लैस किया गया है। केबिन के दोनों किनारो पर एसी वेंट्स रखे गए है तथा इन्हें ऑरेंज रंग से घेरा गया है।

यह भी पढ़ेः Maruti S-Presso अपनी लॉन्चिंग से पहले डीलरशिप पर देखी गई, देखें वीडियो

मारुति एस-प्रेसो का इंजन बीएस-6 के अनुरूप होगा और यह 1.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च होगी। इंजन 5 स्पीड मैन्युअल के साथ लैस होगा। साथ ही टॉप-वैरिएंट को ऑटोमेटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा। फिलहाल यह अभी एक ही इंजन के साथ लॉन्च होगी।

चार ट्रिम नौ वैरिएंट में होगी उपलब्ध

Production Version Of Maruti Future S Concept Comi

सेफ्टी फीचर में एस-प्रेसो को एयरबैग, स्पीड वार्निंग सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर, सीटबेल्ट रिमाइंडर मिले हैं और भारत की सड़कों पर इसका मुकाबला रेनो क्विड से होगा। यह कार ग्राहकों के लिए चार ट्रिम सहित कुल नौ वैरिएंट में उलपब्ध होगी। इसमें ऑटोमेटिक वैरिएंट भी शामिल है।

Maruti S-Presso की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी