Maruti Suzuki S-Presso X- अब आएगी यह नई और स्पेशल एडिशन, जानें डिटेल

15/10/2019 - 15:37 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

Maruti Suzuki ने पिछले महीने की 30 तारीख को Renault Kwid के मुक़ाबले अपनी माइक्रो-SUV S-Presso को लॉन्च किया था। अब भविष्य में कंपनी इस कार के एक विशेष एडिशन को लॉन्च कर सकती है। इंडियन ऑटो ब्लॉग को मिली जानकारी के मुताबिक इस कार को 'S-Presso X' कहा जा सकता है।

Maruti Suzuki S Presso X A629

आपको बता दें कि नई प्रेसो को एसयूवी स्टाइल में पेश किया गया है और अब नई एक्स मॉडल में कई नए एलिमेंट जोड़े जा सकते हैं। फ्रंट में ड्यूल पेंट मिल रहा है जो अतरिक्त लाइट करता है और इसकी बैंडिंग काफी बोल्ड दिखती है।

फीचर और इक्वीपमेंट

Maruti S Presso Front 2a02

इसके अलावा इसमें गनमेटल अलाय व्हील का इस्तेमाल किया गया है।  का उपयोग करता है। इसके अलावा, यह काले रंग के ORVMS, ब्लैक-आउट रूफ और रूफ रेल का भी उपयोग करता है। कुल मिलाकर, एस-प्रेसो एक्स निश्चित रूप से नियमित मॉडल की तुलना में अधिक भयभीत दिखता है।

यह भी पढ़ेः Maruti S-Presso भारत में हुई लॉन्च, प्राइस 3.69 लाख से स्टार्ट

इंटीरियर में मारुति एस-प्रेसो एक्स में आउटगोइंग मॉडल के डिज़ाइन और इक्वीपमेंट होने चाहिए। हालांकि, फंकी स्टाइल के लिए सेंटर कंसोल, डोर पैनल, एसी वेंट्स और बहुत कुछ जैसे विभिन्न एलिमेंट पर स्पेशल असबाब और कलर डाला जा सकता है।

मैकेनिकल डिपार्टमेंट

Maruti S Presso Rear Three Quarters Launch 0c92

मैकेनिकल डिपार्टमेंट में सुजुकी वर्तमान सेटअप में कोई बड़ा बदलाव नहीं करेगी। यह कार हीटेक्ट के प्लेटफॉर्म पर आधारित है और BS-VI K10B 1.0-लीटर के तीन सिलिंडर पेट्रोल इंजन से संचालित होता है, जो 5,500 आरपीएम पर 50 kW (67.98 PS) और 3,500 पर 90 एनएम का टार्क प्रोड्यूज करता है। इंजन को इंजन 5-स्पीड एमटी या 5-स्पीड एएमटी के साथ जोड़ा जाएगा।

Maruti S-Presso की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी