50 हजार पार हुई MG Hector की बुकिंग, 7-सीटर जल्द होगी लॉन्च

21/02/2020 - 15:40 | ,  ,  ,   | deepak

साल 2019 के मध्य में लॉन्च होने वाली एमजी हेक्टर (MG Hector) भारत में लोकप्रिय एसयूवी बनर उभरी  और अब तक इसे 50 हजार से भी ज्यादा की बुकिंग प्राप्त हो चुकी है। कंपनी ने हाल ही में इसकी पूष्टि की है और इस सफलता को सेलिब्रेट कर रही है। जल्द ही इस एसयूवी की 7 सीटर एडिशन भी भारत आ सकती है।

Zw Mg Hector Tweet Thumb

बता दें कि भारत में अभी MG Hector केवल 5 सीट में उपलब्ध है और यह स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प के चार वेरिएंट में ग्राहकों के लिए है। इन चारों ट्रिम में सबसे पप्यूलर बेस और शॉर्प वेरिएंट है, इसलिए कंपनी अब 7 सीटर वरज्न लाने जा रही है।

50 हजार से ज्यादा की बुकिंग

Mg Hector Review Images Front Three Quarters 6 Cbc

हाल ही में कार को 50,000 से ज्यादा बुकिंग प्राप्त हुई है और पिछले केवल 8 महीने में 20,000 से भी ज्यादा यूनिट्स की बिक्री हो चुकी है। इसलिए कंपनी ने कार की पॉप्यूलेरिटी को भुनाने के लिए ऑटो एक्सपो 2020 में हेक्टर प्लस को शोकेस किया। यह कार ज्यादा सीटिंग केपिसिटी (6 सीट) के साथ थी।

संबंधित खबरः MG Hector पेट्रोल बीएस6 में अपग्रेड, प्राइस में करीब 26,000 रूपए की वृद्धि
इस तरह पहले ही स्पष्ट हो गया है कि हेक्टर प्लस भारत में 6 और 7 सीटिंग ऑप्शन के साथ आएगी। जहां तक लॉन्च की बात है तो एमजी मोटर इंडिया भारत में 2020 की दूसरी छमाही में लॉन्च कर सकती है। यह इंडिया की पहली कनेक्टेड कार भी है और इसके बाद कंपनी ने भारत में अपनी दूसरी कार MG ZS EV भी लॉन्च की।

प्रमुख फीचर्स

Mg Hector Front Ee02

हेक्टर के प्रमुख फीचर में फ्रंट में स्लीक क्रोम सराउंडिंग्स के साथ ब्लैक ग्रिल, हेडलैम्प बंपर, डेटाइम रनिंग लाइट्स (DRL), शानदार विंड स्क्रीन रियर लुक को बेहतरीन बनाती है। भारत की सड़कों पर हेक्टर का मुकबला टाटा हैरियर, जीप कंपस, ह्यूंदै क्रेटा और किआ सेल्टॉस जैसी एसयूवी से है।

MG Hector की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी