अक्टूबर के लिए MG Hector की बुकिंग फिर से होगी स्टार्ट, जानें डिटेल

05/09/2019 - 15:44 | ,  ,  ,  ,   | deepak

एमजी मोटर इंडिया अपने संयंत्र में MG Hector के प्रोडक्शन के लिए नए कामगारों को रखने का कार्य कर रही है। कंपनी ज्यादा कामगारों के साथ इस नई एसयूवी के प्रोडक्शन के लिए और भी तेजी से कार्य करने जा रही है। ताकि मांग के अनुसार एसयूवी की आपूर्ति समय पर की जा सके।

Mg Hector Front Ee02

ऐसे में कंपनी अब अक्टूबर के लिए एक बार फिर से इस नई एसयूवी की बुकिंग स्टार्ट करने की योजना बना रही है। बता दें कि अगस्त में जारी हुई रिपोर्ट में MG Hector को करीब 28,000 की बुकिंग प्राप्त हुई थी।

बंद कर दी गई है बुकिंग

Mg Hector Launch 2

कंपनी ने पहले सप्ताह में MG Hector की कई यूनिट को ग्राहकों को डिलेवर किया था, जहां बिक्री के लिहाज से भारत में यह सातवें स्थान पर रही। हालांकि बाद में यूनिट की पर्याप्त आपूर्ति न होने कारण कंपनी ने बुकिंग को स्वीकार करना बंद कर दिया था।

यह भी पढ़ेः MG Hector को मिली 28,000 बुकिंग, कंपनी ने डिलिवर की 1,500 यूनिट्स

रिपोर्ट के मुताबिक एमजी मोटर इस नए कार्ययोजना पर इसलिए भी कार्य करने जा रही है, क्योंकि कई कस्टमर कंपनी के डीलरशिप पर गए, लेकिन बुकिंग न होने के कारण निराश हुए। कंपनी अब अपने कस्टमर को निराश नहीं करना चाहती है।

वेटिंग लिस्ट 16 हजार से भी ज्यादा 

Mg Hector 16

फिलहाल जिन कारों की बुकिंग को स्वीकार किया गया है, उनकी आपूर्ति सबसे पहले किया जाएगा। एमजी मोटर से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि वह कार की आपूर्ति के बाद अक्टूबर के लिए नए सिरे से बुकिंग की शुरूआत करना चाहती है। अभी वेटिंग लिस्ट की संख्या करीब 16 हजार से भी ज्यादा है।

यह भी पढ़ेः MG Hector एसेसरीज की प्राइस लिस्ट जारी, आप भी दें एसयूवी को प्रेटी टच

हालांकि यहां यह भी हैरान करने वाली बात है कि एक ओर ऑटोमोबाइल उद्योग मंदी की मार से जूझ रहा है, वहीं एमजी हेक्टर को मिलने वाला फीडबैक वास्तव में हैरान करने वाला है, क्योंकि घरेलू निर्माता मारूति सुजुकी 34 प्रतिशत का नुकसान झेल रही है, वहीं टाटा मोटर्स की बिक्री में 49 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई है। ऐसे में नई एमजी हेक्टर के लिए ग्राहकों का यह उत्साह कंपनी के लिए वास्तव में हैरान करने वाली है।

MG Hector की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर