MG Motors का ‘एक्सपीरियंस ऑन व्हील्स’ लॉन्च, जानें आखिर ये है क्या?

23/11/2019 - 08:00 | ,  ,  ,  ,   | deepak

MG Motors ने हाल ही में एमजी एक्सपीरियंस ऑन व्हील्स को लॉन्च किया है, जो कि 45 फीट का एक ट्रेलर मोबाइल शोरूम है। य़ह शो-रूम लोगों को ब्रांड के करीब लाने के लिए भारत भर के टियर टू और टियर 3 सिटी की यात्रा करेगी। इसके अलावा कंपनी 5 दिसंबर को भारत में अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी ZS EV को पेश करेगी।

Mg Experience On Wheels 1024x683

संभावना जताई जा रही है कि MG Motors इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की लॉन्चिंग के साथ ही एक्सपीरियंस ऑन व्हील्स की शुरूआत करेगी। यह मोबाइल ट्रेलर मूलरूप से भारत के उन शहरों की यात्रा करेगा, जहां पर एमजी मोटर्स (MG Motors) फिलहाल उपलब्ध नहीं है।

कारों के बारे में दी जाएगी जानकारी

Mg Hector Review Images Front Three Quarters 8 313

बता दें कि हाल ही में एमजी मोटर्स ने भारत में अपनी नई एसयूवी MG  Hector को लॉन्च किया है और भारत में इसे अच्छा फीडबैक मिल रहा है। कंपनी का इरादा इस एसयूवी के बारे में भी लोगों को जानकारी देना है। इस मोबाइल ट्रेलर के इंटरैक्टिव डिजिटल टर्मिनल पर लोग हेक्टर का भी अनुभव कर सकते हैं, उसके इक्वीपमेंट का चयन कर सकते हैं और कार के कॉन्फ़िगरेशन को अच्छी तरह से समझ सकते हैं.

दरअसल MG एक्सपीरियंस ऑन व्हील्स कंपनी का एक 'एक्सपीरीएंस कस्टमर टच पॉइंट' है, जहां एक वीडियो में हेक्टर के साथ कई अन्य जॉरूरी वस्तुओं को रखा गया है। संभावना है कि आने वाले दिनों में इस ट्रेलर के अंदर ZS EV को भी शामिल किया जाएगा।

कंपनी ने वित्तीय वर्ष के अंत तक अपने आउटलेट की संख्या 150 से बढ़ाकर 250 करने की योजना बनाई है। इसे लेकर MG सुत्रों का कहना है कि एक्सपीरियंस ऑन व्हील्स नए और संभावित ग्राहकों को कंपनी तक पहुंचनें में और ब्रांड के बारे में अच्छी तरह से समझाने में मदद करेगी। यह उन कस्टमर्स को ब्रांड के करीब लाएगा, जो किसी कारण शो-रूम तक पहुंचने में सक्षम नहीं  हैं।

बेंगलुरु में भी खुला एक ऑल डिजिटल स्टूडियो

Mg Zs Ev 1

इसके अलावा MG Motors ने हाल ही में बेंगलुरु में एक ऑल डिजिटल स्टूडियो भी खोला जहां कोई कार नहीं होगी। बता दें कि एमजी मोटर्स कार रिटेल को लेकर नए नए तरीके अपना रही है और यह कैंपेन भी  उसी कड़ी का एक हिस्सा मात्र है।

MG Motors भारत में 5 दिसंबर को अपना दूसरा प्रोडक्ट इलेक्ट्रिक लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। एमजी जेडएस ईवी भारत में दूसरी ऐसी कार होगी जो बड़े पैमाने पर प्रोड्यूज होगी। लॉन्च होने के बाद इसकी प्राइस लगभग 25 लाख रूपए हो सकती है।

MG Motors की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर