Skoda Kodiaq का किफायती Corporate Edition लॉन्च, स्कोडा कस्टमर को विशेष लाभ

16/09/2019 - 20:04 | ,  ,  ,  ,   | deepak

चेक कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय एसयूवी Skoda Kodiaq को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह मॉडल अपने पिछले मॉडल से करीब 2.37 लाख रुपये सस्ता है। इस तरह यह कोडियाक की सबसे सस्ती  एडिशन भी कही जा सकती है।

Skoda Kodiaq Front Unveiled In Paris

रिपोर्ट के मुताबिक नई स्कोडा कोडियाक कॉर्पोरेट एडिशन केवल स्टाइल ट्रिम पर बेस्ड है और इसकी नई शो-रूम प्राइस (दिल्ली)32.99 लाख रुपए से स्टार्ट है। हालाँकि इस एडिशन को कोई भी व्यक्ति नहीं खरीद सकता है, क्योंकि यह लिमिटेड एडिशनम में है और यह केवल स्कोडा के ग्राहक को ही बेची जाएगी।

कार को ग्राहक कुल पांच कलर ऑप्शन जैसे- मैजिक ब्लैक, लावा ब्लू, क्वार्ट्ज ग्रे, मून व्हाइट और मैग्नेटिक ब्राउन चु सकते हैं। कंपनी इस एसयूवी की खरीद पर 1,00,000 किमी या 4 साल की वारंटी भी दे रही है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Skoda Kodiaq Iab Render

कोडियाक कॉर्पोरेट संस्करण को अन्य ट्रिम्स की तरह सुविधाओं और पावरट्रेन विकल्पों का एक ही सेट मिलता है। हुड के तहत, इसमें 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिल रहा है जो 3500 आरपीएम पर 148 बीएचपी और 1750 आरपीएम पर 340 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। ट्रांसमिशन विकल्प में 7-स्पीड डीएसजी है। इसमें कोई मैनुअल गियरबॉक्स शामिल नहीं है।

बेहतर सराउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें दस स्पीकर वाला कैंटन साउंड सिस्टम भी जोड़ा गया है। वायरलेस फोन चार्जिंग, ट्रिपल ज़ोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डायनामिक चेसिस कंट्रोल, वर्चुअल पैडल के साथ इलेक्ट्रिक बूट लिड और अन्य फीचर्स की सूची में हैं।

फीचर और सेफ्टी

Skoda Kodiaq Spy

Skoda Kodiaq में LED हैडलैंप्स, LED टेललाइट्स, इंजन स्टार्ट / स्टॉप सिस्टम के साथ-साथ कम्फर्ट, नॉर्मल, स्पोर्ट, इको और इंडिविजुअल जैसे चार ड्राइविंग सेलेक्ट मोड है और यह ब्रेक एनर्जी रिकवरी, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, एरिया व्यू और मैन्यूवर असिस्ट से लैस है।

सेफ्टी फीचर में 9 एयरबैग, टायर-प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, सीट बेल्ट वार्निंग, एबीएस विद ईबीडी और ईएसपी, ब्रेक असिस्ट, हॉल होल्ड कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल और डिफरेंशियल लॉक शामिल हैं। इस SUV में 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम स्मार्टलिंक जैसे ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो और मिरर लिंक जैसी सुविधाओं का एक ही सेट मिल रहा है।

Skoda Kodiaq की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी