मई 2020 में Skoda Superb फेसलिफ्ट की शो-रूम में होगी धमाकेदार इन्ट्री

16/12/2019 - 13:11 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

Skoda Superb फेसलिफ्ट मई साल 2020 से भारत के शो-रूम में आना शुरू हो जाएगी। कंपनी ने स्पष्ट अधिकारिक रूप से स्पष्ट किया है कि मई में यह कार लॉन्ट होगी। इसके पहले इस की टेस्टिंग भारत में कई बार देखी जा चुकी है, जिसमें इसके डिजाइन और इक्वीपमेंट लिस्ट कन्फर्म हुए हैं।

New Skoda Superb Facelift Front Three Quarters Rig

फेसलिफ्ट के साथ लाए गए कॉस्मेटिक अपडेच में स्लीकर, फुल एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स शामिल हैं जो थोड़ी बड़ी रेडिएटर ग्रिल को फ्लैंक करती हैं। इसके अलावा, बम्परों को फिर से तैयार किया गया है, जिसके कारण 4,869 मिमी (8 मिमी ज्यादा) लंबी है।

फीचर और इंटीरियर

New Skoda Superb Facelift Infotainment System 2399

रियर कॉम्बिनेशन लैंप को भी थोड़ा ट्वीक किया गया है, और वे एक चौड़ी क्रोम स्ट्रिप के साथ हैं। कंपनी ने डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स भी दिए हैं जो कार की प्रीमियम अपील को बढ़ाती है और बेहतर बनाती हैं। रियर में नया ब्लॉक लेटरिंग में 'स्कोडा' है, जो स्केला के बाद स्कोडा मॉडल पर सिगनेचर स्टाइलिंग एलिमेंट बन गया है।

यह भी पढ़ेः नई जेनरेशन की Skoda Fabia भारत में हो सकती है लॉन्च, जानिए कब?

इंटीरियर में नई स्कोडा सुपर्ब में डैशबोर्ड और सेंटर कंसोल के लिए नए ट्रिम्स हैं। लेदर की सीटों पर कॉन्ट्रास्ट स्टिचिंग का इस्तेमाल किया गया है। एम्बिशन और स्टाइल ट्रिम्स को नए सीट कवर मिले हैं।

पावर और सेफ्टी

New Skoda Superb Facelift Interior Dashboard D9c8

स्कोडा ने लेटेस्ट माइनर मॉडल चेंज के साथ सुपर्ब के लिए कई नए सेफ्टी फीचर्स पेश किए हैं, जिसमें प्रिडिक्टिव क्रूज कंट्रोल, मल्टी-लेन सड़कों के लिए इमरजेंसी असिस्ट और प्रीडिक्टिव पेडेस्ट्रियन प्रोटेक्शन के साथ फ्रंट असिस्ट शामिल हैं।

यह भी पढ़ेः भारत में बंद होगी Skoda Octavia, नए मॉडल की मिली ये अपडेट

कंपनी ने इलेक्ट्रोमैकेनिकल ब्रेक बूस्टर के साथ-साथ कार की ड्राइविंग रेंज में सुधार के लिए एयरोडायनामिक कवर के साथ रियर एक्सल निलंबन भी पेश किया है। नई सुपर्ब पहली स्कोडा है जो प्लग-इन हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ भी उपलब्ध है।

2020 Skoda Superb – कॉन्फ़िगरेशन

New Skoda Superb Facelift Front 90d1

  • 150 PS 1.5L TSI पेट्रोल इंजन, 6-स्पीड MT / 7-स्पीड DCT, FWD
  • 190 PS 2.0L TSI पेट्रोल इंजन, 7-स्पीड DSG, FWD
  • 272 PS 2.0L TSI पेट्रोल इंजन, 7-स्पीड DSG, AWD
  • 120 PS 1.6L TDI डीजल इंजन, 7-स्पीड DSG, FWD
  • 150 PS 2.0L TDI डीजल इंजन, 6-स्पीड MT / 7-स्पीड DSG, FWD
  • 190 PS 2.0L TDI डीजल इंजन, 7-स्पीड DSG, FWD / AWD

Skoda Superb की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी