Toyota भारत ला रही है नई SUV, क्रेता और सेल्टॉस से होगी टक्कर

19/02/2020 - 14:29 | ,  ,  ,  ,   | deepak

ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी टोयोटा (Toyota) भारत में निसान, रेनो, हुंडई और किआ मोटर्स जैसे कई बड़े ब्रांड को टक्कर देने की सोच रही है। इसलिए कंपनी एक नई एसयूवी लाने जा रही है, जिसका हाल ही में एक नया टीजर जारी हुआ है। इस एसयूवी के टीजर में 'हाइब्रिड' बैज भी नजर आ रहा है।

Co7snomc3x9cbspfkztg

आपको बता दें कि इस टीजर के पहले भी कंपनी ने एक स्केच जारी किया था और अब कंपनी SUV को जेनेवा मोटर शो 2020 में पेश कर सकती है। इंटरनेशल मार्केट में यह एसयूवी C-HR से निचली कैटिगरी में शामिल होगी।

टोयोटा यारिस पर होगी बेस्ड

Rs 3 5 Lakh Discount 0 Finance On Toyota Yaris 106

रिपोर्ट के मुताबिक मौजूदा समय में कंपनी की यह छोटी एसयूवी B-SUV नाम से जानी जा रही है और प्रॉडक्शन वर्जन को अभी कोई नाम नहीं दिया गया है, लेकिन टीजर से यह स्पष्ट हो गया है कि एसयूवी हाइब्रिड पावरट्रेन और ऑल वील ड्राइव के साथ होगी। रिपोर्ट के मुताबिक एसयूवी टोयोटा यारिस कार पर बेस्ड होगी।

संबंधित खबरः Toyota-Suzuki की पार्टनरशिप में Vitara Brezza फेसलिफ्ट अप्रैल में होगी लॉन्च

टोयोटा की यह नई एसयूवी पहले यूरोपियन मार्केट में दस्तक देगी। इसके बाद इसे एशिया के बाजारों में उतारा जाएगा। इस एसयूवी के अलावा टोयोटा (Toyota) नई फॉर्च्यूनर को भी लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा टोयोटा और मारुति सुजुकी दो और कारें लाने वाली है।

टोयोटा भी लॉन्च करेगी Vitara Brezza

Toyota Vitara Brezza Mini Suv Red Render

टोयोटा और मारूति सुजुकी के पार्टनरशिप में Maruti Suzuki Vitara Brezza और Ertiga MPV का रिब्रैंडेड वर्जन हो सकती है। पिछले रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा नई विटारा ब्रेजा अगस्त-सितंबर तक बाजार में उतार सकती है। ग्लैंजा देखने में बलेनो जैसी है। बंपर बोल्ड और अग्रेसिव है और डायमंड कट अलॉय व्हील है और टोयोटा का बैज देखने को मिलता है।

Toyota india की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी