फिर नज़र आई Skoda Octavia की नई जेनरेशन,  11 नवंबर को होगा डेब्यू

03/10/2019 - 17:00 | ,  ,  ,   | deepak

स्कोडा अपनी लोकप्रिय सेडान Skoda Octavia की टेस्टिंग कर रही है और इस बार यह पूरी तरह से नजर आई है। एक रिपोर्ट के हवाले से कंपनी ने इंडिया बाउंड Skoda Octavia की भारत में लॉन्चिंग डेट की पूष्टि की है। इस कार का डेब्यू 11 नवम्बर 2019 को भारत में होगा।

Next Gen 2020 Skoda Octavia Front Three Quarters S

बता दें कि Skoda Octavia अपने सेगमेंट में अब सबसे बड़ी मॉडल भी है और अब इसके चौथे जेनरेशन की लॉन्चिंग होने वाली है। ऐसे में उम्मीद है कि इसका आकार पिछले आकार की तुलना में थोड़ा कम होगा।

डिजाइन

Next Gen 2020 Skoda Octavia Spy Shot Ed88

उम्मीद है यह कार अभी भी किसी कूप सिल्हूट के बिना पर्याप्त रूप से सेडान की तरह दिखेगी। हालांकि हम लाइट और बंपर डिजाइन में पर्याप्त अपडेट होने की उम्मीद कर सकते हैं।

यह भी पढ़ेः Skoda Kodiaq Scout भारत में हुई लॉन्च, प्राइस INR 34 लाख

इंटीरियर में किसी आल न्यू मॉडल की तरह ही ऐसे डिजाइन और बड़े फीचर होने  होने चाहिए जो इसे ज्यादा अपमार्केट लुक दे। मॉड्यूलर इंफोटेनमेंट मैट्रिक्स (MIB3) की तीसरे जेनरेशन से लिया गया है, जो 9.2-इंच की स्क्रीन है।

पावर

Next Gen 2020 Skoda Octavia Rear Three Quarters Sp

नई Skoda Octavia स्कोडा संभावित रूप से 1.0-लीटर TSI पेट्रोल, 1.5-लीटर TSI पेट्रोल, 1.6-लीटर TDI डीजल और 2.0-लीटर TDI डीजल इंजन के साथ ऑल-न्यू पेशकश होगी। 1.5-लीटर TSI पेट्रोल इंजन 48-वोल्ट माइल्ड हाइब्रिड तकनीक के साथ हो सकता है।

यह भी पढ़ेः Skoda Rapid Rider ने दी बाज़ार में दस्तक, कीमत 6.99 लाख रुपये

इसके अलावा कंपनी ने प्लग-इन हाइब्रिड वेरिएंट की भी पुष्टि की है जिसे जून 2020 में लाया जा सकता है। साथ ही कंपनी साल 2020 के दिल्ली ऑटो एक्सपो में भी अपने कई मॉडलों को पेश कर सकती है।

[Image Source: cochespias.net]

Skoda Octavia की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी