भारत में लॉन्च हुई Okinawa Lite इलेक्ट्रिक, प्राइस 59,990 रूपए

09/11/2019 - 11:24 | ,   | deepak

इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर ब्रांड ओकिनावा ने INR 59,990 की प्राइस के साथ भारत में Okinawa Lite स्लो-स्पीड ई-स्कूटर लॉन्च किया है। नया लाइट इलेक्ट्रिक स्कूटर दो स्पार्कल व्हाइट और स्पार्कल ब्लू कलर के ऑप्शन में उपलब्ध है और यह केवल 25 किमी प्रति घंटा के हिसाब से चलने के लिए डिजाइन किया गया है।

Okinawa Lite Sparkle Blue Studio Shots Right Front

Okinawa Lite इलेक्ट्रिक स्कूटर 250 वॉट, बीएलडीसी मोटर से लैस है जो 250 वॉट का पीक पावर आउटपुट देता हैकंपनी ने स्पष्ट किया है कि कम स्पीड होने के बावजूद भी यह स्कूटर फ्रंट में डिस्क ब्रेक से लैस है और रियर व्हील पर ड्रम ब्रेक लगया गया है।

बैटरी और इक्वीपमेंट

इस स्कूटर को लिथियम-आयन बैटरी के साथ पैक किया गया है, जो 50-60 किमी का माइलेज देगा। स्कूटर में एंटी-थेफ्ट बैटरी लॉक सिस्टम भी पैकेज का हिस्सा है और यह तीन साल की मोटर और बैटरी वारंटी द्वारा समर्थित है।

स्कूटर के इक्वीपमेंट की बात करें तो यह आल एलईडी लाइट (ब्लिंकर, हेडलाइट और टेललाइट), इनबिल्ट पिलियन राइडर फुटरेस्ट, एलईडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक यूएसबी चार्जर के साथ पैक की गई है। फ्रंट में एप्रन-माउंटेड हेडलाइट और ब्लिंकर शामिल हैं।

स्कूटर में U- आकार का LED DRL हेडलाइट के निचे की ओर है। इसी तरह, टेललाइट में एलईडी स्टॉपलाइट के तहत एक यू-आकार का डिज़ाइन है। इस स्कूटर की डिजाइन की सबसे खास बात ये है कि यह किसी ट्रेडिशनल स्कूटर से बहुत अलग है और रियर में इसे सिंगल-पीस पिलियन रेल सीट प्राप्त हो रही है।

क्या कहते हैं कंपनी के ऑनर

Okinawa Lite Sparkle White Studio Shots Left Front

नई Okinawa Lite ट्यूबलेस टायर्स के साथ एलॉय व्हील्स के साथ लैस है। इस स्कूटर के लॉन्च को लेकर ओकिनावा ऑटोटेक के संस्थापक और प्रबंध निदेशक जितेन्द्र शर्मा का कहना है कि भारत में इलेक्ट्रिक वाहन क्रांति को आगे बढ़ाते हुए, हम अपने ग्राहकों को उत्पाद प्रदान करने की दिशा में आक्रामक तरीके से काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यह नया स्कूटर हमारे उद्देश्य को सफल कर रहा है। नई रेंज- LITE, उसी दिशा में एक और कदम है। हम अपने ग्राहकों से अच्छी प्रतिक्रिया और सरकार से लगातार समर्थन प्राप्त करने के लिए आभारी हैं। हम भारत के ग्रीन ट्रांसपोर्टिंग को लेकर गंभीर हैं।

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी