ओल्ड फेसलिफ्ट Audi A4 भारत में लॉन्च, जानें प्राइस और फीचर

04/11/2019 - 12:56 | ,  ,  ,   | deepak

साल 2015 में लॉन्च हुई Audi A4 को भारत में एक बार फिर से नए अवतार में लॉन्च किया गया है। इसके पहले इस कार को साल 2018 में भी नया रूप दिया गया था, जिसे अब पेश किया गया है। इस नए एडिशन का प्रीमियम प्लस ट्रिम INR 42.00 लाख और हाई टेक्नोलॉजी से लैस ट्रिम की शो-रूम प्राइस INR 45.55 लाख है।

2019 Audi A4 Facelift 4a55

Audi A4 अपने पुराने मॉडल के इंजन 1.4-लीटर के टर्बो-पेट्रोल यूनिट के साथ ही उपलब्ध है। इसके अलावा इस फेसलिफ्ट को और भी लक्जरी बनाने के लिए एक्जीटियर और इंटिरियर में कई नए इक्वीपमेंट जोड़े गए हैं। कार को कुछ कास्मेटिक अपडेट भी मिले हैं। अब यह सेडान रीमस्टर्ड फ्रंट और रियर बंपर के साथ है और नए डिज़ाइन वाले अलॉय व्हील से लैस की गई है।

डिजाइन और इक्वीपमेंट

2019 Audi A4 Facelift Rear 427e

फ्रंट ग्रिल के साथ नए ऑल-वेदर एलईडी हैडलैंप्स लगाए गए हैं। DRLs डायनामिक टर्न इंडिकेटर्स दोगुनी हो गई हैं। नए ग्लॉस पेंट शेड्स के साथ नया एल्यूरिंग फ्लश फिनिश मिल रहा है। इंटीरियर में डुअल टोन आउटगोइंग एडिशन की तरह ब्लैक एंड एटलस बेज, ब्लैक एंड नूगट ब्राउन के साथ है।

अन्य फीचर्स में Audi A4 की रेंज-टॉपिंग में एक थ्री-जोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, ऑडी के वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, ड्राइवर के लिए मेमोरी फ़ंक्शन के साथ संचालित फ्रंट सीटें, फ्रंट और रियर पार्किंग सेंसर, और एक रिवर्स कैमरा मिल रहे हैं।

पावर

मैकेनिकल में यह 1.4-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मोटर से 150ps का पावर प्रोड्यूज करती है। इंजन को 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। कार किसी भी डीजल इंजन के साथ उपलब्ध नहीं है और भारत की सड़कों पर इसका सीधा मुकाबला न्यू BMW 3 Series, Jaguar XE और Mercedes-Benz C-class से है। साल 2020 में इस कार का लाइट हाईब्रिड एडिशन भी लॉन्च का जाएगा।

Audi india की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी