Renault Triber की प्राइस में फिर से हुई बढ़ोत्तरी, देखें नई अपडेट

23/11/2019 - 10:00 | ,  ,  ,   | deepak

कुछ ही महीनों पहले भारत में Renault Triber लॉन्च हुई है और भारत में इसे काफी अच्छा फीडबैक मिल रहा है, लेकिन खबर है कि एक बार फिर से इस कार की प्राइस में बढ़ोत्तरी की गई है। दरअसल कार के बेस वेरिएंट को छोड़कर Renault ने फिर से Triber की कीमतों में बढ़ोतरी की है।

Renault Triber 2e31

इसके कुछ हफ़्ते पहले ही टॉप-एंड आरएक्सजेड वेरिएंट की कीमतों में वृद्धि हुई थी। यह वृद्धि 14-इंच के रिम्स को 15 इंच के रिम्स में बदलने के कारण हुई थी। फिलहाल Renault Triber – RXE, RXL, RXT और RXZ के चार वेरिएंट में उपलब्ध है। इस तरह बाद के तीन वेरिएंट्स में करीब 10,000 रुपये की वृद्धि की गई है।

Renault Triber- फीचर और पावर

Renault Triber Profile 4cb2

बता दें कि Renault Triber कंपनी की नई पेशकश है, जो कि सबसे सस्ती 7-सीटर कार है। इसकी लंबाई 4000mm से कम है और यह एर्टिगा से थोड़ी बहुत छोटी है। फीचर्स में इस का को एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, पुश-बटन स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, चार-पावर विंडो, इलेक्ट्रिक ओआरवीएम, कीलेस एंट्री बहुत कुछ मिल रहे हैं।

इसे भी पढ़ेः Renault Triber RxZ को मिला नया अपडेट, 15 इंच के व्हील से हुई लैस

पावर की बात करें तो इसमें हुड के तहत Kwid से लिया गया 1.0 लीटर तीन सिलिंडर पेट्रोल इंजन है, जो 72 BHP और 96 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ी हुई है और जल्द ही कार का Triber AMT भी लॉन्च होगा।

Renault Triber- सेफ्टी फीचर और मुकाबला

Renault Triber Left Side 1fe1

ऑनबोर्ड में सेफ्टी फीचर्स में यह ड्यूल फ्रंट एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर सीट बेल्ट रिमाइंडर से लैस है और टॉप-एंड वेरिएंट साइड-एयरबैग और रियर पार्किंग कैमरा के साथ उपलब्ध है।

इसे भी पढ़ेः  Renault इंडिया में लेकर आ रही है एक नई Sub-4 Sedan, जानें डिटेल

भारत की सड़कों पर Renault Triber का सीधा मुकाबला Maruti Suzuki Swift, Hyundai Grand i10 Nio और Ford Figo से है और इसकी प्राइस भी इन्हीं कारों के आस-पास है। एक बात और स्पष्ट करते चलें कि आने वाले दिनों में Renault Triberकी प्राइस फिर से बढ़ सकती हैं, क्योकि अभी यह बीएस-6 में भी अपडेट होगी। आप नीचे अपडेट प्राइस लिस्ट देख सकते हैं---

  • RXE- 4.59 लाख अब 4.59
  • RXL- 5.59 लाख अब 5.49 लाख
  • RXT- 5.99 लाख अब 6.09 लाख
  • RXZ-   6.63 लाख अब 6.73 लाख

Renault Triber की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर