Royal Enfield 650 Twins को प्राप्त हुआ अपडेट, प्राइस में बदलाव नहीं

23/10/2019 - 16:41 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

ग्राहकों के शानदार फीडबैक के बाद  रॉयल एनफील्ड ने Royal Enfield 650 ट्विन्स में मामूली अपडेट किए गए हैं। बाइक के अपडेट में लेंस हेडलाइट की खबर है, जो रात में ज्यादा लाइट देगा। बाइक में नए रिफ्लेक्टर भी देखने को मिल सकते हैं।

Royal Enfield Continental Gt 650 F5ed

रिपोर्ट के मुताबिक मोटरसाइकिल पर किए गए अपडेट को साफ-तौर पर देखा जा सकता है और यह डीलरशिप पर आनी शुरू हो गई है। अपडेट होने के बाद भी बाइक की प्राइस में कोई बदलाव नहीं किए गए हैं और Interceptor 650 की शो-रूम प्राइस 2.55 लाख रुपये से 2.76 लाख रुपये तक है।

दूसरी ओर Continental GT 650 की कीमत 2.70 लाख रुपये से शुरू होती है जो 2.91 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली की कीमतों) तक है। हालांकि हाल ही में दोनों बाइक की प्राइस में पहले ही बढ़ोत्तरी हो चुकी है। अपडेट बाइक की वेटिंग लिस्ट की बात करें तो यह लगभग 1-2 महीने तक हो सकती है, लेकिन कई शहर ऐसे भी हैं जहां कोई वेटिंग लिस्ट नहीं है।

ऑटो एक्सपो में बीएस-6 एडिशन होगी पेश

Royal Enfield के ट्विन्स एडिशन 648cc के एयर-कूल्ड पैरेलल-ट्विन सिलिंडर इंजन द्वारा संचालित होते हैं और इंजन बीएस-4 कंप्लेंट में है। बाइक के इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जुड़े हैं और ये 47BHP की पावर पर 52NM का पीक टॉर्क जेनरेट करते हैं।

Royal Enfield इसके अलावा अपने बीएस -6 एडिशन की टेस्टिंग फिलहाल शुरू कर दी है, जिसे 2020 ऑटो एक्सपो में लॉन्च किए जाने की संभावना है। रॉयल एनफील्ड अपने ट्विन एडिशन के प्रोडक्शन को बढ़ाने पर विचार कर रही है।

Royal Enfield की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी