Royal Enfield Classic 350  के लिए 16 साइलेंसर ऑप्शन उपलब्ध, देखें प्राइस

19/11/2019 - 08:05 | ,  ,  ,   | deepak

लोकप्रिय बाइक निर्माता Royal Enfield हाल ही में "मेक योर ओन" कैंपेन की घोषणा की है। यह घोषणा खासकर Royal Enfield Classic 350 के लिए है, जिसके तहत कंपनी अपने कस्टमर्स को ऑप्शनल हेल्पिंग इक्वीपमेंट दे रही है।

Royal Enfield Classic 500 Lagoon Front Right Quart

कंपनी की वेबसाइट पर हाल ही में किए गए अपडेट की मानें तो यह ऑप्शन क्लासिक 350 के लिए है, जहां 16 साइलेंसर असेंबली ऑप्शन के साथ इक्वीपमेंट की सूची को बढ़ाया है।

बीएस- III और बीएस- IV दोनों के लिए उपयुक्त

Royal Enfield Classic 500 Lagoon Front At 2017 Tha

बाइक के लिए ऑफर किए जा रहे ये साइलेंसर ऑप्शन रॉयल एनफील्ड की वेबसाइट पर उपलब्ध है और यह क्लासिक 350 के बीएस- III और बीएस- IV दोनों एडिशन के लिए उपयुक्त है। इस बारे में रॉयल एनफील्ड का कहना है कि ये सभी साइलेंसर असेंबली ऑप्शन शोर और उत्सर्जन के सभे मानदंडों को पूरा करते हैं।

कंपनी ने साइलेंसर के वजन में भी 40 प्रतिशत तक की कमी करने का दावा किया है और दो साल की वारंटी भी प्रदान कर रही है। वेबसाइट के मुताबिक इन साइलेंसर को पूरी तरह से मोटरसाइकिल के साथ डेवलप किया गया है, जिससे इंजन की परफार्मेंस और ड्राइव की स्थिति पर कोई फर्क नहीं पड़ता है।

पावर ऑउटपुट की जानकारी उपलब्ध नहीं

Royal Enfield Classic 500 Lagoon Front Left Quarte

वेबसाइट यह भी स्पष्ट करती है कि साइलेंसर असेंबली के कारण मोटरसाइकिल की वारंटी प्रभावित नहीं होगी और इंजन व परफार्मेंस पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि पावर आउटपुट फिगर की कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। आप बाइक के इन इक्वीपमेंट की लिस्ट और प्राइस यहां देखें—

Royal En

 

Royal Enfield की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी