Skoda Kodiaq कॉर्पोरेट एडिशन में लॉन्च, Superb (DSG) ऑप्शन भी अब उपलब्ध

24/09/2019 - 11:23 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

स्कोडा इंडिया ने अपनी एसयूवी Skoda Kodiaq के कॉर्पोरेट एडिशन और Superb (DSG) के कॉर्पोरेट एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी Skoda Kodiaq की प्राइस जहां 25.99 लाख रुपये तय की हैं, वहीं से शुरू होती है, Superb (DSG) की प्राइस 32.99 लाख रुपये है।

Koda Auto India Introduces The Corporate Edition A

नई Skoda Kodiaq अपने 'स्टाइल' ट्रिम पर बेस्ड है। इसे एप्पल CarPlay, एंड्रॉयड ऑटो, एक 10-स्पीकर कैंटन ऑडियो सिस्टम, वायरलेस फोन चार्जिंग, 12-वे एडजेस्टेबल सीट, 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम फीचर प्राप्त हुआ है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Skoda Kodiaq Corporate Edition 03bc

हुड के तहत, Skoda Kodiaq कॉर्पोरेट संस्करण को 2.0 TDI (4x4, एटी) डीजल इंजन के साथ पैक किया गया है जो 150ps (110 किलोवाट) पर 340nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। यह सभी व्हील को पावर भेजता है।

यह भी पढ़ेः Skoda Rapid Rider ने दी बाज़ार में दस्तक, कीमत 6.99 लाख रुपये

कंपनी ने ऩई कार्पोररेट एडिशन को क्वार्ट्ज ग्रे, मून व्हाइट, लावा ब्लू, और मैजिक ब्लैक के साथ पेश किया है। फिलहाल भारत की सड़कों पर Skoda Kodiaq का मुकाबला Toyota Fortuner और Ford Endeavour है।

Superb (DSG) कॉर्पोरेट एडिशन भी लॉन्च

Skoda Kodiaq Test Drive Review Nose Close Up

कोडियाक कॉर्पोरेट एडिशन के अलावा स्कोडा ने अपनी Superb (DSG) के कॉर्पोरेट एडिशन को भी लॉन्च किया है जो 1.8 टीएसआई (एटी) और 2.0 टीडीआई (एटी) इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। यह कार 177ps (130 किलोवाट) पर 350nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

यह भी पढ़ेः 2020 Skoda Kodiaq - जानें क्या होंगे इस एसयूवी में बदलाव

कार को 8 एयरबैग के साथ पेश किया गया है और इसे मल्टी-कंसेलिटी ब्रेक सिस्टम भी मिल रहा है। इसे कैंडी व्हाइट और मैग्नेटिक ब्राउन के दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

Skoda Kodiaq Corporate Edition की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी