Skoda Vision In एसयूवी कॉन्सेप्ट का टीजर जारी, Auto Expo 2020 में डेब्यू

19/12/2019 - 11:53 | ,  ,  ,  ,   | deepak

स्कोडा MQB A0 IN SUV कॉन्सेप्ट ऑटो एक्सपो 2020 में डेब्यू करने जा रही है। कंपनी ने इस कॉन्सेप्ट का नाम- स्कोडा विजन इन (Skoda Vision In) रखा है। इस एसयूवी का प्रोडक्शन एडिशन विशेष रूप से टोंड-डाउन स्टाइल में होगा। हालांकि यह एक समान डिजाइन और लेआउट में है।

Skoda Vision In Concept Interior 2dd3

स्कोडा विजन इन एसयूवी कॉन्सेप्ट का स्केच एसयूवी के स्टाइल के साथ टियर में व्यवस्थित डैशबोर्ड को दिखा रहा है। यह ब्रांड के सिग्नेचर रेडिएटर ग्रिल डिज़ाइन के करीब है। सेंटर में वेंटिलेशन लाउवर्स के साथ बड़े हेक्सागोनल यूनिट और क्रोम फ्रेम भी नजर आ रहा है। क्रोम विंग पूरे डैशबोर्ड को कवर करता है।

इंटीरियर

Volkswagen Mqb Platform

एसयूवी के फ्रंट में दो बड़े डिस्प्ले भी देखे जा सकते हैं, जबकि इंटीरियर में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर है। यह स्कोडा का 'वर्चुअल कॉकपिट' भी हो सकता है। स्टीयरिंग व्हील डी-कट कॉम्पैक्ट यूनिट है जिसमें नॉर व्हील हैं, और यह लेन असिस्ट, क्रूज़ कंट्रोल, वॉयस कंट्रोल और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी सुविधाओं की पुष्टि करता है।

यह भी पढ़ेः Skoda Rapid फेसलिफ्ट की अधिकारिक पूष्टि, अप्रैल 2020 में होगी लॉन्च

डैशबोर्ड में ऊपर की तरफ एक क्रिस्टल एलिमेंट है। डैशबोर्ड और सेंट्रल आर्मरेस्ट में एक फ्लोटिंग लुक दिखाई देता है जो इंटीरियर डिज़ाइन की न्यूनतम प्रकृति को बढ़ाता है। ऑरेंज फल्वेर में फैला केबिन स्पोर्टी स्टाइलिश और यंग है।

कब होगी लॉन्च

कॉन्सेप्ट मॉडल की लंबाई 4.26 मीटर है। भारत में इस कार का मुकाबला किआ सेल्टोस से होगा। इसके भारत में साल 2021 (अप्रैल-जून 2021) में लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी जल्द ही अपनी अपडेट कार रैपिड को भी भारत में उतारने जा रही है, जो कि बीएस6 के अनुरूप होगी।

Skoda India की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी