ऐड शूट के दौरान नज़र आई Tata Altroz, जुलाई में हो सकती है लॉन्च

27/05/2019 - 16:19 | ,  ,  ,   | Suvasit

Tata Altroz के लॉन्च की तैयारियां आखिरी चरण में है। इन दिनों इस कार की टेस्टिंग चल रही है। साथ ही साथ इस कार के टीवी कमर्शियल शूट को भी शुरू कर दिया गया है। इस कार को जुलाई में लॉन्च किया जा सकता है।Tata Altroz Spy

डायमेंशन

शूट के लिए इस्तेमाल की जा रही Tata Altroz मेटैलिक गोल्ड पेंट स्कीम की थी। Tata Altroz के इसी कलर ऑप्शन को 2019 जिनेवा मोटर शो में शोकेस किया गया था। Tata Altroz को IMPACT डिजाइन फिलॉसफी 2.0 पर तैयार किया गया है। ये एक बी-सेगमेंट हैचबैक है जिसकी लंबाई 3,998mm, चौड़ाई 1,754mm और ऊंचाई 1,505mm है। इस कार को एडवांस मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है।

पढ़ें : Tata Tiago नए स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स से हुई लैस, जानें क्या है नया

इंजन स्पेसिफिकेशन

Tata Altroz में 1.2-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन लगा होगा जो 102 PS का पावर और 140Nm का टॉर्क देगा। इसके अलावा ये कार 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन लगा होगा जो 91.25 PS का पावर देगा। कार के साथ 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन लगा होगा। खबर है कि इसमें डुअल-क्लच ऑटोमेटिक यूनिट का भी ऑप्शन दिया जा सकता है।Tata Altroz Spy 2

कार में प्रोजेक्टर हेडलैंप, 16-इंच एलॉय व्हील, सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा होगा। इंफोटेनमेंट सिस्टम में एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो की सुविधा होगी।

Tata Altroz का मुकाबला Maruti Suzuki Baleno और Hyundai i20 से है। कार की अनुमानित शुरुआती कीमत 5.5 लाख रुपये बताई जा रही है। साल 2021 में इस कार के इलेक्ट्रिक वेरिएंट को भी लॉन्च किया जा सकता है।

[फोटो क्रेडिट - Team-BHP]

tata motors की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर