टेस्ट रैप पर Tata Gravitas ऑरेंज बॉडी के साथ दिखी, मतलब जल्द होगी लॉन्च

13/12/2019 - 14:00 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स की ओर से पेश होने जा रही टाटा ग्रेविटास (Tata Gravitas) हाल ही में देखी गई है। 7-सीटर  Tata Gravitas मूलरूप से टाटा हैरियर (Tata Harrier) पर बेस्ड है। कंपनी ने इस कार को जेनेवा मोटर शो 2019 में टाटा बज़र्ड के रूप में पेश किया था और इसे Tata Gravitas (Buzzard) को फरवरी में ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च किया जा सकता है।

Tata Gravitas Spyshots Orange Colours 4 D197

बता दे कि सामने आई तस्वीरों Tata Gravitas  ट्रेडिशन ब्लैक/ब्लैक और व्हाइट कलर की बजाय ऑरेंज कलर के साथ नज़र आई है। उससे भी बड़ी बात है कि यह टेसिंग रैप पर थी। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब इसकी लॉन्चिंग बहुत करीब है।

फीचर और डाइमेंशन

Tata Gravitas Rear Spied 5025

Tata Gravitas खासकर फ्रंट-एंड से Tata Harrier से बहुत मिलती-जुलती दिखेगी,। अलग-अलग नाम के बावजूद, यह सिर्फ एक प्रोडक्शन एक्सटेंशन (टाटा हैरियर का) है, अलग मॉडल नहीं। टाटा हैरियर का फैला हुआ एडिशन के विपरीत ग्रेविटास अपनी लंबाई, रूफ और 18 इंच(Tata Harrier जितनी) के व्हील के साथ अलग दिखेगी।

इसे भी पढ़ेः Tata Gravitas से उठा पर्दा, Auto Expo 2020 में हो सकती है लॉन्च

नई कार में लम्बी रियर ओवरहांग का उपयोग करेगा, ताकि सीटों के लिए नया स्पेस बनाया जा सके। डाइमेंशन में टाटा ग्रेविटास हैरियर की तुलना में 63mm लंबr (4,661 mm), 1,894 mm चौड़ी और 80 mm (1,786 mm) होगी। अंतिम रो बैठे पैसेंजर के लिए स्टेप्ड रूफ का इस्तेमाल किया जाना अधिक सुविधाजनक होगा।

पावर और प्राइस

Tata Gravitas Rear Quarters Spied 4aef

पावर में Tata Gravitas 2.0-लीटर के Kryotec टर्बो-डीजल इंजन के साथ 170 PS के साथ होगा और ज्यादा पावरफुल एडिशन में 350nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी। ट्रांसमिशन ऑप्शन में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक के साथ होगी। इस कार को ऑटो एक्सपो 2020 में उतारा जा सकता है, जिसकी प्राइस 15 लाख रूपए तक हो सकती है।

[इमेज सोर्स: MotorOctane.com]

Tata Gravitas की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर