1 साल में बिकी Tata Harrier की 15,000 यूनिट, एनवर्सरी पर विशेष ऑफर

10/01/2020 - 11:00 | ,  ,  ,   | deepak

घरेलू निर्माता टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने अपनी एसयूवी Tata Harrier की बिक्री को लेकर नई अपडेट दी है। कंपनी ने जनवरी 2019 में लॉन्च होने के बाद से अब तक Harrier SUV की 15,000 यूनिट बेची है। इसके अलावा हैरियर के लॉन्च होने की पहली वर्षगांठ मनाने के लिए, टाटा मोटर्स ने 9-19 जनवरी 2020 के दौरान देश भर में #1WithMyHarrier कैंपेन की घोषणा की है।

Tata Harrier 7 6b17

इस कैंपेन के दौरान वाहन निर्माता हार्इर मालिकों के लिए विशेष ऑफर दे रही है, जिसके तहत हैरियर के ग्राहक अपनी एसयूवी को विशेष रूप से डिजाइन किए गए स्कफ प्लेट्स, एक मानार्थ वॉश और वैक्यूम क्लीन के साथ विशेष 40 पॉइंट चेक-अप के साथ एक मेकओवर दे सकते हैं।

8,400 रूपए तक की छूट

Xtata Harrier Black Colour 1575107490 Jpg Pagespee

इसके अलावा कंपनी की ओर से SUV के खरीददरों को हैरियर सर्विस गोल्ड क्लब की सदस्यता प्रदान की जाएगी, जो उन्हें अगले 2 वर्षों में प्राप्त किसी भी सेवा सुविधा पर 8,400 रुपये तक की छूट और लाभ प्रदान करेगा। इस कैंपेन को लेकर कंपनी का कहना है कि हैरियर ने बाज़ार में अपनी शुरुआत के बाद से ही कंपनी और उद्योग के लिए खुद को शानदार तरीके से स्थापित किया है।

यह भी पढेः Tata Harrier ब्लैक एडिशन के साथ दिखी दंगल गर्ल फातिमा सना शेख

कंपनी ने आगे कहा कि हम अपने 15,000 ग्राहकों के साथ हैरियर के एक साल के एक साल पूरा होने का जश्न मना रहे हैं, जिन ग्राहकों ने हमारे इस प्रोडक्ट को पसंद किया है हम उन्हें धन्यवाद देते हैं। हमारी एसयूवी टाटा मोटर्स और कार प्रेमियों के बीच एक मज़बूत बंधन बनाने में कामयाब हुई है।

Tata Harrier की प्राइस

बता दें कि Tata Harrier को OMEGARC पर प्रोड्यूज की गई । इस प्लेटफार्म को Land Rover के D8 प्लेटफॉर्म से लिया गया है। यह SUV Kryotec डीजल इंजन द्वारा संचालित है और यह अपग्रेड सिस्टम से लैस है। Tata Harrier की प्राइस 12.99 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू है।

Tata Harrier की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी