BS-VI इंजन वाली Tata Harrier की टेस्टिंग जारी, स्पाई तस्वीर लीक

29/05/2019 - 13:02 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

टाटा मोटर्स की मशहूर एसयूवी Tata Harrier अच्छा कारोबार कर रही है। इसी बीच इस एसयूवी के BS-VI इंजन वाली Tata Harrier की रोड टेस्टिंग शुरू कर दी गई है। BS-VI इंजन वाली Tata Harrier ज्यादा पावरफुल होगी।Tata Harrier Bs Vi Spy

इंजन स्पेसिफिकेशन

फिलहाल, Tata Harrier में 2.0-लीटर Kryotec डीज़ल इंजन लगा है। ये इंजन 140 PS का पावर और 350Nm का टॉर्क देता है। इस इंजन को फिएट ने तैयार किया है। वहीं, BS-VI वर्जन में ये इंजन 170 PS का अधिकतम पावर देगा। इस इंजन को भी फिएट ने ही तैयार किया है। इस इंजन का इस्तेमाल Jeep Compass TrailHawk और Tata Buzzard में भी किया जाएगा।

Tata Harrier 3
टाटा हैरियर

पढ़ें : Tata Buzzard फिर हुई स्पाई कैमरे में कैद, इसी साल होगी लॉन्च

Tata Harrier के मौजूदा मॉडल में लगे 140 PS 2.0-लीटर डीज़ल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कंपनी जल्द ही इस एसयूवी के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रासंमिशन का ऑप्शन भी देगी। इस ऑटोमेटिक गियरबॉक्स को Hyundai ने तैयार किया है। टाटा मोटर्स आने वाले दिनों में अपने प्रोडक्ट लाइन में विस्तार देने की योजना बना रही है। इस योजना को जल्द से जल्द अमल में लाया जाएगा।

कीमत

टाटा हैरियर का मुकाबला Hyundai Creta और Jeep Compass से है। इसकी दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 12.70 लाख रुपये से लेकर 16.26 लाख रुपये के बीच रखी गई है।

[फोटो क्रेडिट - AutocarIndia]

Tata की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर