Tata Motors ने कारों और SUV के लिए लॉन्च किया प्रो पैकेज, जानें क्या है खास?

21/09/2019 - 14:00 | ,  ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

जैसे-जैसे फेस्टिव सीजन करीब आ रहा है, वैसे-वैसे टाटा मोटर्स अपने शोरूमों में ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह-तरह की कवायद कर रहr है। हालांकि ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में मंदी के कारण खरीरदारी में गिरावट जारी है, लेकिन कंपनी अपनी तैयारियों को फाइनल रूप दे रही है।

0 578 872 0 70 Http Cdni Autocarindia Com Extraima

मंदी के बावजूद भी कंपनी ने हाल ही में अपनी लोकप्रिय एसयूवी हैरियर के डार्क एडिशन को पेश किया है। कंपनी ने इस एसयूवी के बाद अपनी Nexon Kraz और Harrier को भी 5 साल की विस्तारित वारंटी पैकेज के साथ पेश किया है।

इन मॉडलों के लिए लॉन्च हुआ पैकेज

Tata Tiago Xz Front Right Quarter 803a

टाटा मोटर्स ने अब अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए Nexon, Harrier, Hexa, Tiago के लिए Tigor के लिए प्रो पैकेज को लॉन्च किया है, जो किसी भी कार के लिए ज़रूरी टाटा मोटर्स की जेन्युइन एक्सेसरीज़ है।

Tata Tiago के लिए प्रो पैकेज की रेंज 30,000 रुपये से शुरू होती है, और इसमें पॉप-अप सनरूफ, मैग्नेटिक सनशेड, रियर आर्मरेस्ट, मूड लाइटिंग और रियर-व्यू मिरर में इंटीग्रेटेड डिस्प्ले के साथ रिवर्स कैमरा शामिल है। Tata Tigor के प्रो पैकेज भी टाटा Tiago के समान है,  लेकिन रिवर्स कैमरा के बजाय टिगॉर प्रो में वाहन ट्रैकिंग सिस्टम मिलता है।

Tata Nexon के लिए, प्रो पैक की कीमत 38,000 रुपये है, और टिगॉर प्रो के लिए पेश किए गए फीचर के अलावा पर देखी गई सुविधाओं के अलावा, इसमें ऐप-बेस्ड टायर मॉनिटरिंग सिस्टम और फ्रंट पार्किंग सेंसर हैं।

यह भी पढ़ेः Tata Tigor इलेक्ट्रिक की ड्राइविंग रेंज हुई और भी ज़्यादा पावरफुल, जल्द होगी पेश

Tata Hexa के लिए 1 लाख रुपये में प्रो पैकेज ऑटोमैटिक सनरूफ के लिए नेक्सॉन के पॉप-अप सनरूफ को डायल करता है, और एक स्मार्टफोन होडर भी मिल रहा है। टाटा हैरियर के लिए प्रो पैक में बोनट पर हैरियर बैजिंग, लाइन के लिए एक क्रोम फिनिश और फॉक्स क्रोम युक्त क्रोम प्रो शामिल हैं।

विभिन्न रेंज की खरीद पर भारी छूट

Tata Nexon Kraz Front Three Quarter Right 71a8

बिक्री में गिरावट के कारण टाटा मोटर्स हैरियर सहित अपनी पूरी रेंज पर भारी छूट दे रही है। कंपनी ने हाल ही में अपने भविष्य के मॉडल की घोषणा की है, जिसमें व्हाट्सएप एड्रेसिंग सिस्टम की सुविधा होगी, जो ड्राइवरों को ऑडियो या टेक्स्डट का इस्तेमाल करके इन्ट्री करने में सक्षम करेगा। यह गंतव्य स्थान के तीन मीटर के भीतर सटीक पते को नेविगेट करेगा।

यह भी पढ़ेः Tata Nexon Kraz नए अवतार में हुई लॉन्च, जानें प्राइस, फीचर और स्पेसिफिकेशन

हाल ही में टाटा मोटर्स ने हैरियर के लिए आधिकारिक एक्सेसरी के रूप में सनरूफ पेश किया, जिसकी कीमत 95,100 रुपये (इंस्टॉलेशन चार्ज को छोड़कर) है। इसके अलावा कंपनी ने हाल ही में अपने इलेक्ट्रिक तकनीक ’ज़िपट्रॉन’ से पर्दा उठाया है। इस तकनीक का उपयोग करने वाला पहला टाटा ईवी साल 2020 में भारत में लॉन्च किया जाएगा।

tata motors की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी