Dark Edition में लॉन्च हुई नई Tata Harrier, MG Hector से होगा मुकाबला

02/09/2019 - 10:43 | ,  ,  ,  ,   | deepak

Tata Motors ने भारत में अपने प्रमुख एसयूवी Harrier के Tata Harrier Dark Edition को लॉन्च कर दिया है। Tata Harrier Dark Edition इस एसयूवी के टॉप-ऑफ-द-लाइन Harrier XZ पर बेस्ड है। कंपनी ने लॉन्च हुई इस नई एसयूवी की शो-रूम प्राइस 16.76 लाख रूपए रखी है।

Tata Harrier Dark Edition 3 9bde

नई Tata Harrier में क्रेजी स्टाइल की एक स्टील्थ थीम है। इक्जिटियर में एक स्पेशल एटलस ब्लैक पेंट शेड दिया गया है, जो इसे रेगुलर हैरियर की तुलना में अधिक शॉर्प दिखा रही है।

डिजाइन हुआ और भी शानदार

Tata Harrier Dark Edition Cabin Cdbd

Tata Harrier का यह नया एडिशन कई माय़नों में खास है। इस एसयूवी की डार्क थीम इसके बोल्डर लुकिंग फ्रंट फेसिया को पूरा कर रहा है। नई ऑल-बैक थीम केबिन को और भी शानदार बना रहा है।

यह भी पढ़ेः Tata Nexon: दिखने में कैसी है नई 2020 फेसलिफ्ट वर्जन?

Tata Harrier में बेनेके कालिको ब्लैकस्टोन लेदर अपहोल्स्ट्री, ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स डैशबोर्ड और एक नया गनमेटल ग्रे क्रोम पैक मिल रहा है, यह रेगुलर हैरियर के डैशबोर्ड पर पाए जाने वाले फॉक्स-वुड पैनल की जगह ले रहा है।

इंजन स्पेसिफिकेशन

Tata Harrier Dark Edition 1 B0d7

बता दें कि आने वाले दिनों में टाटा मोटर्स Tata Harrier के 2.0-लीटर डीजल इंजन को बीएस-6 में अपडेट करने का कार्य करेगी। यह नया इंजन 170ps की  अधिकतम पावर और 350 एनएम का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा।

यह भी पढ़ेः नई Tata Tiago JTP और नई Tata Tigor JTP भारत में लॉन्च, जानें कीमत

टाटा मोटर्स आने वाले दिनों में अपनी इस प्रमुख एसयूवी में 18 इंच की अलाय व्हील को भी जोड़ सकती है। इससे पहले, कंपनी ने डुअल-टोन पेंट स्कीम भी शुरू की थी।

MG Hector से होगा मुकाबला

Tata Harrier Dark Edition 2 1a33

कंपनी अपने सेगमेंट में हैरियर को कंपटिटिर बनाए रखने के लिए इन सभी अपडेट्स को पेश कर रही है जो एमजी हेक्टर के लॉन्च के साथ और भी ज्यादा हॉट हो गई है। इस एसयूवी का मुकाबला एजी हेक्टर है।

Tata Harrier-प्राइस (शो-रूम)

  • Tata Harrier XE - 13 लाख रूपए
  • Tata Harrier XM -14.06 लाख रूपए
  • Tata Harrier XT - 15.26 लाख रूपए
  • Tata Harrier XZ - 16.55 लाख रूपए
  • Tata Harrier XZ (DT) - 16.75 लाख रूपए
  • Tata Harrier Black Edition - 16.76 लाख रूपए

Tata Harrier की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी