Tata Tiago की स्पेशल Wizz Edition होगी रिलॉन्च, 3 अक्टूबर की मिली डेट

27/09/2019 - 12:54 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हैरियर के डार्क एडिशन और नेक्सॉन क्रेज के बाद टाटा मोटर्स इस फेस्टिव सीजन में एक और स्पेशल फेसलिफ्ट एडिशन लॉन्च करने जा रही है। खबरों के मुताबिक यह नई एडिशन 2019 Tata Tiago Wizz होगी, जिसे 3 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

2019 Tata Tiago Wizz Edition Launch India 3913

आपको बता दें कि टियागो Wizz टाटा का कोई पहला अपडेट एडिशन नहीं है, क्योंकि कंपनी ने 2017 के त्यौहारी सीज़न में टियागो को पहले ही लॉन्च किया था। यह कार पहले यह रेड/ब्लैक पेंट स्कीम के साथ उपलब्ध थी। अब 2019 में इसे टाइटेनियम ग्रे/ब्लैक के एक स्पेशल कलर कॉम्बिनेशन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

फीचर और डिजाइन

2019 Tata Tiago Wizz Edition 337b

खबर के मुताबिक नई कार की फ्रंट ग्रिल, ओआरवीएम और नए डिज़ाइन ड्यूरल व्हील पर ऑरेंज एसेंट के साथ सजाया जाएगा। यहां दिलचस्प बात यह है कि, 'DurAlloy व्हील वास्तव में अलॉय नहीं हैं। यहां स्टील के व्हील को इस तरह स्मार्ट तरीके से सजाया गया है, जैसे वो अलॉय व्हील की तरह दिख सके।

यह भी पढ़ेः Tata Altroz की लॉन्चिंग हुई एक बार फिर से पोस्टपॉन्ड, अब मिली नई डेट

विज़ुअल ट्विक्स के अलावा, कार के एक्सटीरियर पर Wizz बैजिंग भी मिलेगी, जो कार को पिछले मॉडल की अपेक्षा बहुत अलग दिखाएगा। इंटीरियर में यह डुअल-टोन कलर कॉम्बिनेशन के साथ-साथ ऑरेंज डेको-स्टिच, ग्रे गियर शिफ्ट बेजल, ग्रे एयर वेंट बेज़ेल, ऑरेंज साइड और सेंटर एयर वेंट रिंग, और ग्रेनाइट ब्लैक इनर डोर हैंडल के साथ स्पोर्ट करेगा।

पावर स्पेसिफिकेशन

Tata Tiago Xz Autocar Performance Show Images Fron

2019 Tata Tiago Wizz का पावर स्पेसिफिकेशन BS-IV 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित होगा, जो कि 85 PS की मैकसिमम पॉवर पर 114 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगी। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए रखा जाएगा। कंपनी का दावा है यह कार 23.84 किमी/लीटर की माइलेज देगी। इसमें डीजल इंजन या एएमटी का कोई ऑप्शन नहीं होगा।

यह भी पढ़ेः Tata Tigor इलेक्ट्रिक की ड्राइविंग रेंज हुई और भी ज़्यादा पावरफुल, जल्द होगी पेश

सेफ्टी फीचर में नई Tata Tiago Wizz डुअल फ्रंट एयरबैग्स, सीट बेल्ट वार्निंग, स्पीड सेंसर, रियर में पार्किंग सेंसर, EBD के साथ ABS, इंजन इम्मोबिलाइज़र, सेंट्रल लॉकिंग, मैनुअल एसी, हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट आदि से लैस होगी। इसकी शो-रूम प्राइस INR 5 लाख तक रखा जाएगा।

Tata Tiago की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी