Toyota Yaris पर 3.5 लाख रूपए तक की भारी छूट, इस तरह उठाए लाभ

23/08/2019 - 16:07 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

अप्रैल 2018 में  लॉन्च होने वाली Toyota Yaris कंपनी की ओर से पेश किए किए कारों की बिक्री के मामले में बहुत पीछे रही है। कंपनी ने सितंबर 2018 से लेकर फरवरी 2019 तक इस कार की केवल 450 यूनिट/प्रति माह के हिसाब से ही बेच पाई है। हालांकि इस कार में अपने सेगमेंट की अन्य कारों को टक्कर देने की पूरी क्षमता है, लेकिन ग्राहकों के फीके रिस्पांस के कारण इसे वह फीडबैक नहीं मिल पाया, कंपनी को जिसकी अपेक्षा थी।

Rs 3 5 Lakh Discount 0 Finance On Toyota Yaris 106

ऐसे में कंपनी अब Toyota Yaris के बचे हुए स्टॉक को खत्म करने के लिए इसकी कारों पर भारी छूट दे रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक साधारण कस्टमर Toyota Yaris की खरीद पर नकद छूट के साथ-साथ डीलर को पुरानी कार बेचने पर INR 10,000 के एक्सचेंज बोनस प्राप्त कर सकते हैं, जबकि उपलब्ध कारों के आधार पर लोग MY2018 यूनिट पर 1.44 लाख रूपए से अधिक का लाभ उठा सकते हैं।

TKM कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर

Toyota Yaris Front Three Quarters Left Side At Aut

इसके अलावा इस कार की खरीददारी पर TKM कर्मचारी कहीं ज्यादा लाभ उठा सकते हैं। वे MY19 यूनिट के J और G ट्रिम्स पर INR 2.5 लाख और MY18 यूनिट के सभी ट्रिम्स पर INR 3.5 लाख की नकद छूट प्राप्त कर सकते है। कंपनी उन्हें 0% ब्याज पर INR 5 लाख रूपए तक का लोन भी दे रही है।

इसे भी पढ़ेः Maruti Suzuki XL6 भारत में हुई लॉन्च, कीमत 9.79 लाख, जानें फीचर, स्पेसिफिकेशन

यही नहीं ग्राहक अगर यह राशि देने में सक्षम नहीं है तो वे टोयोटा फाइनेंस सर्विसेज से 7 साल के लिए 9.05% पर लोन ले सकते हैं। कंपनी की ओर से दिया जा रहा यह ऑफर केवल तब तक मान्य है, जब तक कारों का स्टॉक है।

इंजन स्पेसिफिकेशन

Toyota Yaris Launched In India

Toyota Yaris अपने सेगमेंट में एकमात्र मॉडल है जो डीजल इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। पेट्रोल पावर्ड कार 1.5-लीटर के ड्यूल VVT-i फोर-सिलिंडर मोटर से लैस है। यह मॉडल 109 PS के अधिकतम पावर आउटपुट पर 140 Nm का पीक टॉर्क जेनेरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड MT  और CVT के साथ हो सकता है।

इसे भी पढ़ेः Hyundai Creta (ix25) एसयूवी की नई जानकारी आई सामने, जल्द होगी भारत में लॉन्च

सेफ्टी डिपार्टमेंट में Toyota Yaris 7 एयरबैग, ABS के साथ EBD, पार्किंग सेंसर, रिवर्स कैमरा, VSC, HAC, TPMS  और सभी व्हील पर डिस्क ब्रेक के साथ आ रही है।

Toyota की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर