डीलरशिप पर देखी गई नई Toyota Vellfire एमपीवी, जल्द होगी भारत में लॉन्च

07/10/2019 - 11:47 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

पिछले महीने अपनी लोकप्रिय एसयूवी Fortuner TRD Celebratory Edition को लॉन्च करने के बाद Toyota Kirloskar Motor अपनी एमपीवी Toyota Vellfire को भारत के लिए रोल कर रही है। इस लग्जरी MPV को जुलाई में एक डीलर इवेंट में और फिर अगस्त में संभावित खरीदारों को दिखाया गया था।

Toyota Vellfire Exterior 8050

अब रिपोर्ट आ रही है कि इस एमपीवी को निर्माता ने डीलरशिप पर आनी शुरू हो गई है। डीलरशिप पर आने की खबर के साथ यह अनुमान लगाया जा सकता है कि अब Toyota Vellfire जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है।

फीचर और डिजाइन

Toyota Vellfire Side At The 2015 Bangkok Motor Sho

टोयोटा Vellfire टोयोटा Alphard का एक नया एडिशन है। यह टोयोटा की सबसे लक्जरी-ओरिएंटेड कार हैं और मर्सिडीज वी-क्लास के साथ लॉक की गई है। इंटरनेशनल लेवल पर इस लक्जरी एमपीवी को स्टैंडर्ड बॉडी और एयरो बॉडी के दो बॉडी स्टाइल में पेश किया जाता है, जिसकी प्राइस करीब 75 लाख रूपए हो सकती है।

यह भी पढ़ेः Image: भारत में पहली बार दिखी Toyota Mirai FCV, केरल में की जाएगी टेस्टिंग

Toyota Vellfire के अन्य फीचर्स में कॉर्नरिंग लैंप, सीक्वेंशियल टर्न इंडिकेटर्स, पावर स्लाइड और बैक डोर, 7 एयरबैग, पॉवरफुल एक्सपेंडेबल ओटोमन फुल रीलाइन सीट, ट्विन मूनरोफ, मल्टी-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, इंडिविजुअल के साथ LED हेडलाइट्स जैसे फीचर्स होंगे। इस कार को भारतीय बाजार के लिए पहले की स्टाइल मिल रही है।

पावर स्पेसिफिकेशन

Toyota Vellfire Seats At The 2015 Bangkok Motor Sh

हुड के तहत नई एमपीवी में एक 2AR-FE 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन (182 PS / 235 Nm) का इस्तेमाल CVT के साथ या 2GR-FKS 3.5-लीटर पेट्रोल इंजन (301 PS / 361 mm) के लिए किया गया है। यह हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ भी उपलब्ध है जिसमें 2AR-FXE 2.5-लीटर पेट्रोल इंजन (152 PS / 206 Nm), 2JM इलेक्ट्रिक मोटर (143 PS / 270 Nm) और 2FM इलेक्ट्रिक मोटर (68 PS / 139 Nm) शामिल हैं। इंडियन स्पेक के लिए हाइब्रिड पावरट्रेन को स्टैंडर्ड के रूप में पेश किया जाएगा।

[Source: Autopunditz]

Toyota Vellfire की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी