डिस्क ब्रेक के साथ TVS Radeon स्पेशल एडिशन लॉन्च, प्राइस 52,720 रुपए

14/09/2019 - 12:13 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

टीवीएस मोटर कंपनी ने भारत में अपनी बाइक TVS Radeon के एक स्पेशल एडिशन Radeon of Commuter को लॉन्च किया है। यह बाइक ड्रम और डिस्क के दो वेरिएंट में उपलब्ध है। जहां ड्रम ब्रेक से लैस एडिशन की प्राइस 52,720 रुपए हैं, जबकि डिस्क एडिशन की प्राइस 54,820 रुपए तय की गई है।

Tvs Radeon Commuter Of The Year Edition Launched I

खास बात ये है कि टीवीएस मोटर TVS Radeon को पहली बार डिस्क ब्रेक ऑप्शन के साथ पेश किया है, जिसके अन्य प्रमुख फीचर में क्रोम-इंड लीवर, मिरर्स और कार्बोरेटर कवर जैसे कई नए फीचर भी शामिल हैं।

फीचर्स और पावर

Tvs Radeon Special Edition Tank Lid 2f89

बाइक के पेट्रोल टैंक पर ग्राफिक्स का एक फिक्स सेट मिल रहा है, जबकि यह क्रोम ब्लैक और क्रोम ब्राउन के दो ऑप्शन में उपलब्ध है। साल 2018 में पहली बार भारत में पेश हुई TVS Radeon ने भारत की सड़कों पर बहुत अच्छा प्रदर्शन भी किया है। यह बाइक युवाओं के बीच भी काफी पसंद की जाती है।

यह भी पढ़ेः माइलेज का बापः TVS Sport ने साकार की ये टैगलाइन, बनाया यह रेकॉर्ड  

कंपनी ने इस सेगमेंट में अन्य बाइक को कंपटीट करने के लिए लॉन्च किया था। छोटे शहरों और ग्रामीण इलाकों में इस बाइक के अब तक दो लाख यूनिट बिक चुके हैं। यह स्पेशल एडिशन स्टैंडर्ड बाइक पर 109.7cc, एयर-कूल्ड इंजन से लैस है, जो 7,000rpm पर 8.4hp और 5,000rpm पर 8.7Nm का टार्क जेनरेट करता है।

TVS Jupiter Grande भी हुई लॉन्च

Tvs Jupiter Grande With Smartxonnect Left Front Qu

माना जा सकता है कि बेहतर स्टाइलिंग और अपडेटेड ब्रेकिंग इक्विपमेंट के साथ इस एडिशन की फेस्टिव सीजन में हाई डिमांड होगी। कंपनी ने फेस्टिव सीजन को भूनाने के लिए इसलिए अपनी नई अप़डेट TVS Jupiter Grande को भी पेश किया है।

यह भी पढ़ेः TVS Jupiter Grande स्मार्टएक्स कनेक्ट ब्लूटूथ के साथ भारत में हुई लॉन्च

TVS Jupiter Grande की प्राइस 59,900 रूपए है। नई Jupiter फर्स्ट-इन-क्लास (110 cc) ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फीचर के साथ आ रहा है, जो आने वाली कॉल, मैसेज, ऑटो-रिप्लाई एसएमएस, ओवर स्पीडिंग अलर्ट और एक हेलमेट बाइंडर जैसे कार्यों को आसान बनाती है।

TVS Radeon की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी