भारत में Skoda Vision IN एसयूवी से हटा पर्दा, कब होगी लॉन्च? [वीडियो]

04/02/2020 - 16:00 | ,  ,  ,   | deepak

स्कोडा ऑटो वोक्सवैगन इंडिया (Skoda Auto Volkswagen India) ने हाल ही में एक इवेंट में Skoda Vision IN एसयूवी का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ और इसे साल 2021 में लॉन्च किया जाएगा। भारत में इस एसयूवी का मुकाबला किआ सेल्टोस (Kia Seltos) और हुंडई क्रेता (Hyundai Creta) से होगा।

Skoda Vision In Concept Front Three Quarters 73a7

स्कोडा कामिक के विपरीत नई Skoda Vision IN हाई ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ एक शानदार एसयूवी की डिज़ाइन को प्राप्त कर रहा है और फ्रंट लुक बहुत ही बोल्ड है। एसयूवी शार्प हेडलैम्प, नए रेडिएटर ग्रिल, हाई सेट बोनट, स्प्लिट एयर इंटेक्स और स्किड प्लेट को प्राप्त कर रही है। रियर में सिग्नेचर C- शेप देती है।

संबंधित खबरः Skoda India ने किया खुलासा, ये 5 कारें ऑटो एक्सपो 2020 में होगी पेश

इंटीरियर में एसयूवी की डिजाइन मिनमम है और ज्यादातर फीचर्स को प्रोडक्शन कॉसेंप्ट में देखा जा सकता है। कार नए डैशबोर्ड, सेंटर एसी वेंट, दो बड़े डिस्प्ले, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और आल न्यू डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ लै है।

इलेक्ट्रॉनिक्स और मैकेनिकल

ऑनबोर्ड इलेक्ट्रॉनिक्स में एसयूवी की अपडेट काबिलेतारीफ है और बूट स्पेस व अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट गियरशिफ्ट लीवर इसे और शानदार बना रहा है। एसयूवी की लंबाई करीब 4.26 मीटर है और डक्शन वर्जन MQB A0 IN प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होगा।

संबंधित खबरः टीजर के साथ Skoda Vision IN कॉन्सेप्ट का एक्सटीरियर हुआ स्पष्ट

मैकेनिकल में Skoda Vision IN संभवतः 115 PS 1.0 लीटर  TSI पेट्रोल इंजन और शायद 150 PS 1.5 लीटर TSI-Evo पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा जबकि  ट्रांसमिशन ऑप्शन में 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड ड्यूल-क्लच ऑटोमैटिक होना चाहिए। कार के साथ AWD सिस्टम ऑप्शन के रूप में भी पेश किए जाने की योजना नहीं है।

Skoda Vision In की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी