Mahindra Bolero Power+ स्पेशल एडिशन लॉन्च, बीएस-6 मॉडल बिक्री भी जल्द

10/10/2019 - 19:00 | | deepak

महिंद्रा की लोकप्रिय एसयूवी Mahindra Bolero अब अपने एक और नए अवतार में उपलब्ध है। कंपनी ने Mahindra Bolero के पावर प्लस स्पेशल एडिशन को भारत में लॉन्च किया है, जिसकी शो-रूम प्राइस 9.08 लाख रुपए तय की गई है।

0 578 872 0 70 Http Cdni Autocarindia Com Extraima

दरअसल घरेलू निर्माता कंपनी महिन्द्रा फेस्टिव सीजन में अपनी सेल्स को बढ़ावा देना चाहती है। इस नई एसयूवी की हाई-स्पेक बोलेरो पावर प्लस की प्राइस ZLX से लगभग 22,000 रुपये अधिक है। एसयूवी के इंटीरियर और एक्सिटियर सहित कई कॉस्मेटिक अपडेट मिले हैं।

डिजाइन और अपडेट

Mahindra Bolero Power

Mahindra Bolero के इस नए एडिशन को लेकर महिन्द्रा ने दावा किया है कि पावर प्लस 1 अक्टूबर से लागू हुए सभी एक्सीडेंटल टेस्ट मानदंडों को पूरा करता है। इस अपडेट का मतलब ये है कि ब्रांड ने मॉडल की संरचनात्मक अखंडता को डिजाइन में बिना किसी खास परिवर्तन के अपडेट किया है।

यह भी पढ़ेः Mahindra Bolero को मिला BS-VI सर्टिफिकेशन, नए सेफ्टी फीचर्स से लैस

एक्सटीरियर में, महिंद्रा को नए स्पेशल एडिशन के फ्रंट को ऩए डीकल्स मिल रहे हैं, जबकि रियर में स्कफ प्लेट्स, फॉग लैंप्स, एक रियर स्पॉइलर के साथ-साथ स्टॉप लाइट और नए अलॉय व्हील दिए गए हैं। सीट, स्टीयरिंग व्हील कवर और कालीन मैट बिल्कुल नए है।

बीएस-6 को भी मिली मंजूरी

Mahindra Bolero Power Front Launched

आपको जानकर हैरानी होगी कि महिंद्रा की बोलेरो पावर प्लस बीएस 6-कम्प्लायंट के रूप में प्रमाणित होने वाला भारत का पहला यूटिलिटी वाहन बन गया है। हालांकि महिन्द्रा इस मॉडल में बीएस 4-स्पेक को 1.5-लीटर, तीन-सिलिंडर, टर्बो-डीजल इंजन का इस्तेमाल करना जारी रखेगा।

यह भी पढ़ेः Mahindra Bolero Power+ का एबीएस वर्जन लॉन्च, कीमत 7.31 लाख रुपये

यह इंजन 71hp और 195Nm का पीक टार्क प्रोड्यूज करता है। बीएस 6 मॉडल भी साल 2020 के शुरुआत में बिक्री पर उपलब्ध हो जाएगा। हालांकि अभी बीएस-6 मॉडल की प्राइस का खुलासा नहीं हुआ है।

[सोर्स- AutocarIndia]

फीचर स्टोरी