ब्लैक एडिशन में MINI Countryman हुई लॉन्च, प्राइस 42.40 लाख रूपए

30/10/2019 - 19:29 | ,  ,  ,   | deepak

मशहूर कार निर्माता मिनी ने अपनी एसयूवी MINI Countryman के ब्लैक एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस नई एसयूवी की शो-रूम प्राइस 42.40 लाख रूपए तय की गई है। इस एसयूवी की कुछ ही यूनिट बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। कंपनी ने स्पष्ट किया है कार की केवल 24 यूनिट ही बेची जाएगी, जो कि फेस्टिव सीजन को ध्यान में रखकर पेश की गई है।

Mini Countryman Black Edition 1 587f

ब्लैक एडिशन की प्राइस स्टैंडर्ड एडिशन के मुकाबले एक लाख रूपए ज्यादा है और यह एस जॉन कूपर वर्क्स (JCW) से प्रेरित है। नई कार को कई अपडेट मिले है, जो कि इसे अट्रैक्टिव लुक दे रहे हैं।

डिजाइन और फीचर्स

डिजाइन को शानदार बनाने के लिए कंपनी ने इसे ब्लैक ग्रिल से लैस किया है और माडर्न टच देने के लिए जेसीडब्ल्यू कार्बन फाइबर ओआरवीएम, हेडलाइट, टेललाइट्स और ब्लैक ट्रिम के साथ टेलगेट पर पियानो ब्लैक कंट्रीमैन मॉनिकर पर मुहर लगाई गई है।

MINI Countryman के बोनट पर ब्लैक-आउट रेसिंग स्ट्रिप्स है जबकि छत की रेलिंग ब्लैक कलर में है। प्रोफाइल में यह रन-फ्लैट टायर के साथ 18-इंच जेसीडब्ल्यू अलाय व्हील से संचालित होती है।

इंटीरियर और इक्वीपमेंट

मिनी कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन के इंटीरियर में हेड-अप डिस्प्ले, मिनी वायर्ड पैकेज, इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स सीट्स, पैनोरमिक ग्लास रूफ और हरमन और कार्ड साउंड सिस्टम मिल रहे हैं। इसके अलावा, इसमें जेसीडब्ल्यू एयरो किट, ऑटोमेटिक टेलगेट एक्सेस, सीटों के लिए मेमोरी फ़ंक्शन के साथ-साथ और भी बहुत कुछ है।

पावर प्रोडक्शन

पावर प्रोडक्शन की बात करें तो मिनि कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन 2.0-लीटर के चार-सिलिंडर, टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन से लैस है, जो 189ps पर 280nm का पावर प्रोड्यूज करता है। इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कार में पैडल शिफ्टर्स भी हैं।

कंपनी 14.41 किमी/लीटर के माइलेज का भी दावा करती है। सड़कों पर MINI Countryman के कंपटीटर की बात करें तो यह मर्सिडीज जीएलए, ऑडी क्यू 3, वोल्वो एक्ससी 40 और यहां तक ​​कि बीएमडब्ल्यू एक्स 1 से मुकाबला करती नजर आएगी।

MINI Cooper की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी