Mercedes ने लॉन्च की नई GLC Coupe फेसलिफ्ट, धांसू हैं इसके फीचर्स

03/03/2020 - 15:15 | ,  ,  ,  ,   | deepak

मर्सिडिज बेंज (Mercedes-Benz) ने भारत में Mercedes GLC Coupe के फेसलिफ्ट एडिशन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह कार पिछले साल मार्च मे पेश की गई थी और अब इसकी प्राइस 62.7 लाख रूपए से शुरू है। आउटगोइंग मॉडल के विपरीत फेसलिफ्ट मॉडल को लोकल रूप से असेंबल किया गया है।

2020 Mercedes Glc Coupe Facelift Front Three Quart

यह फेसलिफ्टेड लक्ज़री एसयूवी-कूप और भी ज्यादा आक्रामक डिज़ाइन के साथ पेश की गई है और फ्रंट एंड काफी आकर्षक है। नए आकार के साथ स्लीकर हेडलैम्प्स, इस कार को और भी ज्यादा आक्रांमक बना रहे हैं और फिर से डिजाइन की गई ग्रिल फेस को आकर्षक लुक देते हैं।

डिजाइन और फीचर्स

2020 Mercedes Glc Coupe Facelift Steering Wheel 8c

फेसलिफ्ट मॉडल की चौड़ाई, बड़े साइड एयर वेंट्स और शानदार बम्पर पर जोर दिया गया है। कार के रूफ के सिल्हूट को कम किया है जो इसके स्पोटीनेस को बढ़ाता है। इसी प्रकार रियर में किए गए अपडेट में नए ट्यूबलर ग्राफिक्स के साथ टेल लैंप, बड़ा टेलपाइप है।

सम्बंधित खबरः Mercedes V-Class Marco Polo लॉन्च, प्राइस 1.38 करोड रूपए- ऑटो एक्सपो से लाइव

इंटीरियर में ऑपरेटिंग की सुविधा में सुधार किया गया है। नया अपग्रेड स्टीयरिंग व्हील, 12.3 इंच का नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, 10.25 इंच का टचस्क्रीन सेंट्रल डिस्प्ले, एमबीयूएक्स इन्फोटेनमेंट सिस्टम है। इस तरह इंटारियर भी आउटगोइंग मॉडल की तुलना में ज्यादा माडर्न और फीचर फुल है।

इंजन और प्राइस

2020 Mercedes Glc Coupe Facelift Front D8de

2020 मर्सिडीज GLC कूप भारत में दो इंजन वेरिएंट में पेश किया गया है: GLC 300 4MATIC पेट्रोल और GLC 300 d 4MATIC डीजल। पहले वाले इंजन को हल्के-हाइब्रिड ऑफ़र के रूप में अपडेट किया गया है। इंदन्स EQ बूस्ट 48-वोल्ट ऑन-बोर्ड इलेक्ट्रिकल सिस्टम कोसे लैस है और बेल्ट-ऑपरेटेड स्टार्टर-जनरेटर हाइब्रिड फ़ंक्शंस जैसे कि बूस्ट या एनर्जी रीकूपरेशन के लिए ड्यूटी पर है।

सम्बंधित खबरः ऑटो एक्सपो के लिए Mercedes-AMG GT 4-डूर कूप कन्फर्म, देखिए तस्वीरें

इस कार का पेट्रोल इंजन 258 बीएचपी का पॉवर व 370 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है, वहीं डीजल इंजन 245 बीएचपी का पॉवर व 500 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है। न्यू जीएलसी कूप 300 4MATIC पेट्रोल की प्राइस 62.7 लाख और डीजल की प्राइस 63.7 लाख (एक्स-शोरूम इंडिया) रूपए है।

Mercedes GLC की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी