तस्वीरों में दिखी 2020 Tata Tiago फेसलिफ्ट, एक्सटीरियर लीक

06/01/2020 - 16:08 | ,  ,  ,  ,   | deepak

टाटा मोटर्स (Tata Motors) अपनी कार Tata Tiago के फेसलिफ्ट अवतार (2020 Tata Tiago) पर कार्य कर रही है, जिसकी तस्वीरें हाल ही में लीक हुई हैं। इन तस्वीरों में कार की नया एक्सटीरियर अपडेट कन्फर्म हुए हैं। फेसलिफ्ट एडिशन नए विंडो और नए फ्रंट बंपर से लैस होगी।

Tata Tiago Facelift Spied Iab 08c5

तस्वीरों में फेसलिफ्ट Tata Tiago शॉर्प हेडलैम्प्स के साथ देखे जा सकती है। बम्पर को फिर से डेवलप किया गया है और फ्रंट में यह और आक्रामक दिख रही है। हेडलैम्प्स और रेडिएटर ग्रिल को एक नए क्रोम पट्टी द्वारा रेखांकित किया गया है। नया फेस अपडेट है, लेकिन पिछले मॉडल से ज्यादा अलग नहीं है।

यह भी पढ़ेः Tata Tiago और Tata Tigor नए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ लॉन्च

रियर में नई Tata Tiago में नई डिटेलिंग के साथ टेल लैंप्स और एक बम्पर होना चाहिए, जबकि इंटीरियर में भी काफी बदलाव होने की संभावना है। इसमें नई सीट असबाब और ट्रिम, बढ़े हुए इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल होंगे। आपको याद होगा कंपनी ने हाल ही में इस कार को एक नए आल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ भी अपडेट किया है।

पावर और प्राइस

Tata Tiago Xz Autocar Performance Show Images Allo

आउटगोइंग Tata Tiago मॉडल 1.2L पेट्रोल और 1.05L डीजल तीन-सिलेंडर इंजन ऑप्शन के साथ ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। नए मॉडल को केवल बाद वाले इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। आउटगोइंग कार की तुलना में नई कार बीएस6 के अनुरूप होगी। बीएस4 एडिशन 6,000 आरपीएम पर मैक्सिमम 86 पीएस और 3,500 आरपीएम पर 113 एनएम का पीक टॉर्क प्रोड्यूज करती है। ट्रांसमिशन ऑप्शन- 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमेटेड मैनुअल पहले की तरह होंगे।

यह भी पढ़ेः लिमिटेड एडिशन में 2019 Tata Tiago WIZZ हुई लॉन्च, प्राइस 5.40 लाख रूपए

प्राइस की बात करें तो जाहिर सी बात है नई टियागो मौजूदा मॉडल की तुलना में महंगी होगी। फिलहाल इसकी प्राइस INR 4.39 से लेकर 6.36 लाख (पेट्रोल, एक्स-शोरूम, दिल्ली) है। टाटा मोटर्स अपने इस फेसलिफ्ट एडिशन को अगले महीने ऑटो एक्सपो 2020 में लॉन्च कर सकती है।

[इमेज सोर्स: Autocar India]

2020 Tata Tiago की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर