Isuzu ने मुंबई में किया नए शो-रूम का उद्घाटन, ये है खासियत

11/10/2019 - 17:39 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

जापानी वाहन निर्माता Isuzu मोटर्स ने हाल ही में महाराष्ट्र के मुंबई में अपने नए ब्रांड शोरूम का उद्घाटन किया है। न्यू इसुज़ु कैफे नाम का यह शो-रूम नरीमन पॉइंट के पास स्थित है। लोगों की वाहनों को लेकर नई पसंद को दर्शाता यह शो-रूम ट्रैवल, एडवेंचर और एक्सप्लोरेशन की खासियत को उजागर करती है।

Isuzu Inaugurates New Lifestyle Showroom In Mumbai

इस शोरूम को इसुजु इंडिया और कॉफी कंपनी, ब्लू टोकाई कॉफी रोस्टर्स की साझेदारी में बनाया गया है। इसुज़ु ब्रांड स्टोर डी-मैक्स वी-क्रॉस और एमयू-एक्स का प्रदर्शन किया जाएगा। यहां आने वाले व्यक्तियों को कंपनी द्वारा सिंगल-एस्टेट फार्मों से निकाले गए अरेबिक बीन्स से तैयार हुई कॉफ़ी पीने को भी मिलेगी।

टेस्ट ड्राइव का भी है ऑप्शन

2019 Isuzu D Max V Cross

इस स्टोर से ग्राहक टेस्ट ड्राइव के लिए व्हीकल भी ले सकते हैं। इसके अलावा Isuzu Cafe  के माध्यम से कंपनी को अपने प्रीमियम मॉडलों के लिए एक अपमार्केट स्थिति प्राप्त होगी और कॉमर्शियल डी-मैक्स पिक-अप रेंज को स्टैंडर्ड डीलरशिप से भी पूरे देश में बेचा जाना जारी रहेगा।

यह भी पढ़ेः नई जेनरेशन Isuzu D-Max का टीजर जारी, 11 अक्टूबर को होगा डेब्यू

बता दें कि हाल ही में कंपनी ने अपने इसुज़ु डी-मैक्स वी-क्रॉस को एक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के ऑप्शन के साथ अपडेट किया है,  जबकि इसुजु एमयू-एक्स फेसलिफ्ट को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुई थी। कंपनी के पास देश भर में करीब 45 डीलर टचप्वाइंट हैं।

नई जेनरेशन की डी-मैक्स का टीजर जारी

2019 Isuzu D Max V Cross Launch

Isuzu के अन्य नए अपडेट में हाल ही में नई जेनरेशन की डी-मैक्स का टीजर जारी किया है। यह व्हीकल भारत में भी लॉन्च हो सकती है। इसलिए यहां के लिए कंपनी नया रास्ता तलाश रही है। यह 11 अक्टूबर को ही लॉन्च रही है।

[सोर्स- NDTV]

Isuzu india की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी