नए साल में लॉन्च होगी Toyota Vellfire जानिए लॉन्च और बुकिंग डिटेल

30/12/2019 - 18:33 | ,  ,  ,  ,   | deepak

भारत के विभिन्न डीलरशिप पर Toyota Vellfire पहुंचने लगी है और यह फरवरी 2020 में भारत में लॉन्च हो जाएगी। लॉन्चिंग से पहले इस नई एसयूवी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसे अच्छा खासा फीडबैक मिंल रहा है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

Toyota Vellfire Side At The 2015 Bangkok Motor Sho

2019 में मर्सिडीज वी-क्लास को जनवरी में लॉन्च किया गया था, इसके बाद नवंबर में मर्सिडीज वी-क्लास एलीट आई थी। ऐसे में इस नए साल में 2020 जनवरी में मध्य आकार के तीन-रो वाली कारों का आगमन भारत में आना शुरू हो जाएगी। इसमें किआ कार्निवल भी ,मिला है।

फीचर

Toyota Vellfire Seats At The 2015 Bangkok Motor Sh

Toyota Vellfire भारत में केवल एक्जीक्यूटिव लाउंज ग्रेड में उपलब्ध होगी, जिसमें छह-सीटर पर पावर्ड टेलगेट और स्लाइडिंग डोर, दो सनरूफ, थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, मूड लाइटिंग और इंडिविजुअल ट्रे टेबल जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड होंगे।

यह भी पढ़ेः डीलरशिप पर देखी गई नई Toyota Vellfire एमपीवी, जल्द होगी भारत में लॉन्च

Toyota Vellfire भारत में पहले भी कई मौकों पर देखी जा चुकी है। इसे देश में सीबीयू यूनिट के रूप में लाया जाएगा। कार को निश्चित रूप से हाइलाइट, मिड रो के लिए दो बड़ी सीटें होंगी। कनेक्टिविटी फीचर्स के मामले में Toyota Vellfire कई सुविधाओं से लैस होगी।

पावर स्पेसिफिकेशन

Toyota Vellfire Rear At The 2015 Bangkok Motor Sho

मैकेनिकल में Toyota Vellfire 2.5 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 197 पीएस पेट्रोल-इलेक्ट्रिक हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ होगा, जो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ मिलकर काम करेगी। रिकॉर्ड के लिए, यह फुल-हाइब्रिड सिस्टम है जो लेक्सस एनएक्स 300 एच को पावर देता है।

यह भी पढ़ेः Toyota Vellfire भारत में हुई शोकेस, जल्द होगी लॉन्च

फिलहाल चुनिंदा टोयोटा डीलरशिप पर Toyota Vellfire के लिए प्री-बुकिंग शुरू कर हो गई है। आप इंडियन ऑटो ब्लॉग के साथ बने रहें। हम इस लक्जरी एमपीवी की हर डिटेल आप तक पहुंचाते रहेंगे। हम एमपीवी की लॉन्च की डिटेल भी आप तक पहुंचाएंगे।

Toyota Vellfire की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर