भारत में Suzuki Intruder 155 बीएस6 लॉन्च, प्राइस 1.20 लाख रूपए

21/03/2020 - 11:29 | ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

ऑटो एक्सपो 2020 में सुजुकी इंट्रूडर 155 (Suzuki Intruder 155) बीएस6 का अनावरण किया गया था। अब इसके एक महीने बाद Suzuki ने भारत में इस बाइक को लॉन्च कर दिया है, जिसकी प्राइस 1.20 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तय की गई है। यह नई बाइक ग्राहकों के लिए तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

Suzuki Intruder Bs6 Website 432e

नई सुजुकी इंट्रूडर के कलर ऑप्शन में मेटैलिक मैट ब्लैक/कैंडी सनोमा रेड, ग्लास स्पार्कल ब्लैक/मेटैलिक मैट टाइटेनियम सिल्वर और मेटालिक मैट टाइटेनियम सिल्वर शामिल हैं, जो अब कंपनी के देशभर के डीलरशिप पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। Suzuki Intruder बीएस4 मॉडल में Suzuki Intruder 250 के ऑप्शन में भी है।

फीचर्स

Suzuki Intruder 150 Fi Rear Left Quarter At 2018 A

हानिकारक एलिमेंट को कम करने और कठोर उत्सर्जन मानदंडों का पालन करने के लिए नई Suzuki Intruder में फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम और Suzuki की SEP टेक्नोलॉजी दी गई है। इससे बाइक की थ्रॉटल फीडबैक, परफारमेंस और फ्यूल इकोनमी में सुधार होना चाहिए। इसके अलावा, इंजन अधिक सुचारू रूप से काम करेगा।

संबंधित खबरः Suzuki Intruder 155 बीएस-4 पर स्पेशल ऑफर, नए अवतार में भी होगी लॉन्च?

स्टाइल में नई सुजुकी इंट्रूडर बीएस 6 बिल्कुल बीएस4 मॉडल की तरह है और इसमें शॉर्प ट्विन-बैरल एग्जॉस्ट, एलईडी टेललाइट, एलईडी डीआरएल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, आरामदायक राइडिंग सीट और प्रीमियम बैकरेस्ट के लिए शानदार फीचर्स मिलें हैं। बाइक के ओवराल डिजाइन की बात करें तो इसके आगे कोई नहीं है।

पावर स्पेसिफिकेशन और ब्रेकिंग

Suzuki Intruder 150 Fi Press Front Left Quarter

पावर की बात करें तो सुजुकी इंट्रूडर 155 सीसी सिंगल-सिलिंडर, SOHC इंजन से 13.6 PS का मैक्सिमम पावर और 13.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसके विपरीत बीएस4 एडिशन में बाइक 14.1ps और 14nm डेवलप करती है। आउटगोइंग मॉडल की तरह इस बाइक का इंजन भी 5-स्पीड ट्रांसमिशन से जुड़ा है।

संबंधित खबरः Suzuki Gixxer SF 250 बीएस6 का ब्रोशर लीक, स्पेसिफिकेशन जानें

सुजुकी इंट्रूडर ट्रेडिशनल टेलिस्कोपिक फ्रंट फॉर्क और रियर मोनो-शॉक द्वारा कंट्रोल किया जाता है, जबकि सिंगल-चैनल ABS की सहायता से दोनों ओर डिस्क ब्रेक द्वारा एंकरिंग का पालन किया जाता है। आप इस नई बाइक के बारे में अन्य अपडेट पाने के लिए IndianAutosBlog.com के साथ बनें रहें।

Suzuki Intruder की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी