2020 Hyundai Verna फेसलिफ्ट लॉन्चिंग के लिए तैयार, जानें इंडिय़ा की अपडेट

22/10/2019 - 12:06 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

हुंडई मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय कार 2020 Hyundai Verna फेसलिफ्ट सेडान की ऑफिसियल इमेज जारी कर दी है। अब खबर है कि बीजिंग-हुंडई इस महीने की 30 तारीख को फेसलिफ्टेड मॉडल को चीन में लॉन्च करेगी। चाइनीज मार्केट को हिट करने के लिए कंपनी ने हुंडई वेरना को नया रूप देने का कार्य किया है और बाहर कई अपडेट दिए हैं। अब इसका स्टाइल काफी बोल्ड और व्यापक हो गया है।

213e8036 157a 41a0 B15b 0c1b353215ad 30e6

नई Hyundai Verna  को आक्रामक डिज़ाइन मिल रहा है और नए क्रोम स्लैट्स, नया रेडिएटर ग्रिल और शॉर्प हेडलैम्प्स लगाई गई है। सामने वाले बम्पर को भी बदल दिया गया है। हालांकि हुंडई वेरना की प्रोफाइल पहले जैसी ही है, जबकि अलॉय व्हील भी मिल रहा है।

फीचर और इक्वीपमेंट

रियर में Hyundai Verna के टेल लैंप को और अधिक आकर्षक बना दिया गया है और एक रेड कलर स्ट्रिप देखी जा सकती है। नंबर प्लेट कम जगह ले रहा है। रियर बम्पर प्रीमियम सिल्वर गार्निश और फॉक्स एयर वेंट के साथ कार को स्पोर्टी लुक दे रहा है।

केबिन के अंदर Hyundai Verna में उतने बदलाव नहीं किए गए हैं, जितना बाहर है। स्टीयरिंग व्हील, साथ ही डैशबोर्ड लेआउट, पहले जैसे ही हैं। हालांकि बीजिंग-हुंडई एक नया डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक फ्लोटिंग टाइप टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम प्राप्त हो रहा है, जो आउटगोइंग मॉडल की तुलना में बड़ा है।

पावर स्पेसिफिकेशन और लॉन्चिंग

फिलहाल इंजन स्पेसिफिकेशन का खुलासा होना बाकी है। इस बारे में चाइनीज मीडिया का दावा है कार में 6-स्पीड एटी विकल्प के बजाय स्टैंडर्ड 6-स्पीड एमटी नहीं चाहने वाले ग्राहकों के लिए सीवीटी का ऑप्शन होगा।

भारत में यह कार थोड़े बहुत डिजाइन अपडेट के साथ प्राप्त होगा और यह साल 2020 से यहां के मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। भारत में इस  फेसलिफ्टेड मॉडल में इंजन ऑप्शन में नया BS-VI कंप्लेंट 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल यूनिट होंगा। इसे भारत में 2020 के मध्य में लॉन्च किया जा सकता है।

2020 Hyundai Verna की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी