वीडियो: 2020 Hyundai Verna फेसलिफ्ट का एक्सटीरियर और इंटीरियर डिटेल

23/03/2020 - 16:59 | ,  ,  ,  ,   | deepak

हुंडई इंडिया (Hyundai India) भारत में हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) के बाद अपनी प्रीमियम सेडान हुंडई वेर्ना (2020 Hyundai Verna) के फेसलिफ्ट एडिशन को लॉन्च करने जा रही है और अब खबर है कि ये कार 26 मार्च को लॉन्च से पहले डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है।

2020 Hyundai Verna Facelift Front Three Quarters 9

हाल ही में इस कार के बेस वेरिएंट S और टॉप वेरिएंट SX (O) के एक्सटीरियर और इंटीरियर की डिटेल का खुलाला हुआ है। हुंडई ने नई वेर्ना को केवल शानदार इक्वीपमेंट से लैस ट्रिम्स- S, S+, SX  और SX (O) में पेश करने का फैसला किया है। वीडियो में YouTuber का कहना है कि कार EX ट्रिम में है, लेकिन इस कथन में संसोधन की जरूरत है, क्योंकि यह कार S ट्रिम में है।

फीचर्स

2020 Hyundai Verna S कई आकर्षक फीचर से लैस की गई हैं, जिसमें स्टोरेज के साथ क्रोम रेडिएटर ग्रिल, व्हील कैप, इलैक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम, डुअल-टोन इंटीरियर, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्लाइडिंग सेंटर आर्मरेस्ट (फ्रंट) जैसे शानदार इक्वीपमेंट शामिल हैं।

संबंधित खबरः नई Hyundai Verna फेसलिफ्ट की बुकिंग शुरू, फीचर्स-वेरिएंट से भी हटा पर्दा

इसके अलावा कार में एलईडी हेडलैम्प्स, एलईडी टेल लाइट्स, फॉग लैंप्स, इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल मिरर्स, 16-इंच के ड्यूल-टोन अलॉय व्हील्स, आल न्यू डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, नेविगेशन के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, छह एयरबैग्स जैसे फीचर्स भी देखें जा सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन

हुड के तहत नई वेर्ना एस को 1.5-लीटर का एन/ए पेट्रोल इंजन मिला है, जो 6,300rpm पर 115ps और 4,500rpm पर 144nm का टार्क जेनरेट करती है। 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन स्टैंडर्ड है, जबकि अन्य ट्रिम्स सीवीटी से जुड़े एक ही इंजन ऑप्शन की अनुमति देते हैं। इनमें 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन (115 PS / 250Nm, 6-स्पीड MT / 6-स्पीड AT) और 1.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन (120 PS/ 172 Nm) है जो 7-स्पीड डीसीटी के साथ है।

संबंधित खबरः Hyundai Verna फेसलिफ्ट के स्पेसिफिकेशन और फीचर से हटा पर्दा

हुंडई इंडिया 2020 वेर्ना की प्राइस आने वाले दिनों में करेगी। इसके पहले भी भी कंपनी भारत में अपनी प्रीमियम एसयूवी क्रेटा को लॉन्च कर चुकी है और अब वेर्ना के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। आप IndianAutosBlog.com के साथ बनें रहें, हम 26 मार्च को कार की लॉन्चिंग पर आपको हर डिटेल से लाइव रूबरू करवाएंगे।

वेरिएंट स्ट्रक्चर

2020 Hyundai Verna Variant Structure

2020 Hyundai Verna की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी