Bajaj Urbanite 16 अक्टूबर को होगा लॉन्च? केन्द्रीय परिवहन मंत्री होंगे मौजूद

09/10/2019 - 13:06 | ,  ,  ,   | deepak

भारत की घरेलू टू-व्हीलर निर्माता बजाज ऑटो 16 अक्टूबर, 2019 को एक इवेंट में अपनी एक नई बाइक को लॉन्च कर सकता है। यह नया टू-व्हीलर Bajaj Urbanite होगा। इस नए वाहन के साथ ही बाइक निर्माता इसी ब्रांड के तहत पहले आल-इलेक्ट्रिक स्कूटर को भी पेश कर सकता है।

0 578 872 0 70 Http Cdni Autocarindia Com Extraima

खबर के मुताबिक इस इवेंट में केन्द्रीय सड़क और परिवहन मंत्री, नितिन गडकरी और नीती आयोग के सीईओ अमिताभ कांत भी शामिल होंगे। लिहाजा उत्पादों और टिकाऊ गतिशीलता के लिए योजना की घोषणा भी की जा सकती है।

कई सालों से हो रहा था कार्य

Bajaj Urbanite Sketch 1

जैसा कि हमने आपको पहले भी कई बार बताया है कि बजाज एक प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर पर काम करने में व्यस्त है। इस स्कटूर को हाल ही में टेस्टिंग के दौरान भी देखा गया है। इसे लेकर बजाज ऑटो के एमडी, राजीव बजाज पहले भी कह चूके हैं कि कंपनी टू-व्हीलर स्पेस में अपना बड़ा लक्ष्य लेकर चल रही है और नया स्कूटर प्रीमियम बिल्ड और फीचर्स के साथ होगा।

यह भी पढ़ेः Bajaj motorcycles की खरीद पर बड़ा ऑफर, 3,499 देकर घर ले जाएं बाइक

बजाज ने ने यह भी कहा कि वे देश के टू-व्हीलर समान सेगमेंट में प्रवेश नहीं करना चाहते थे। इसलिए कंपनी संभवतः बजाज के इस नए स्कूटर को भारत में अन्य प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर, ऑथर 450 की तर्ज पर आगे बढ़ सकता है।

इन स्कूटर्स से होगा मुकाबला

Bajaj Urbanite Sketch

पिछले दिनों टेस्टिंग के दौरान देखे गए Bajaj Urbanite स्कूटर रेट्रो स्टाइल में दिख रहा है और यह सभी आधुनिक फीचर से लैस है। ऐसे में अगर Bajaj Urbanite 16 अक्टूबर को लॉन्च होता है, तो इसका सीधा मुकाबला भारत की सड़कों पर Ather, Okinawa और 22 Motors के आल-इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर से होगा।

[सोर्स- Autocarindia]

Bajaj Urbanite की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी