Kawasaki Ninja 300 एबीएस दो नए कलर ऑप्शन में लॉन्च

30/05/2019 - 11:55 | ,  ,  ,  ,   | Suvasit

इंडिया कावासाकी मोटर्स ने भारत में अपने एंट्री-लेवल मॉडल Kawasaki Ninja 300 एबीएस के दो नए कलर ऑप्शन को बाज़ार में उतारा है। ये बाइक अब 'लाइम ग्रीन' और 'इबॉनी/मेटैलिक मून डस्ट ग्रे' कलर में उपलब्ध होगी।

Kawasaki Ninja 300
कावासाकी निंजा 300

Kawasaki Ninja 300 को डुअल-चैनल एबीएस से लैस किया गया है। इस बाइक की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 2.98 लाख रुपये रखी गई है। इस बाइक ने रिकॉर्ड टाइम में 1000 यूनिट बिक्री का आंकड़ा छूआ रहा था। इस बाइक की लोकल असेंबलिंग भी शुरू कर दी गई है। लोकल असेंबली की वजह से बाइक की कीमत में भी कटौती की गई थी।

कंपनी ने अपने बयान में कहा है कि नए कलर ऑप्शन को बाइक की बिक्री बढ़ाने के उद्देश्य से किया गया है। कंपनी को उम्मीद है कि ग्राहकों को ये दो नए कलर ऑप्शन पसंद आएंगे और बाइक के प्रति उनकी रुचि बढ़ेगी।

इंजन स्पेसिफिकेशन

Kawasaki Ninja 300 Green
कावासाकी निंजा 300 - एबीएस से लैस है।

Kawasaki Ninja 300 भारत में कंपनी की एंट्री-लेवल बाइक है। इसमें 296 सीसी, पैरालल ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन लगा है जो 39 PS का अधिकतम पावर और 27Nm का अधिकतम टॉर्क देता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। साथ ही इसमें स्लिपर एंड असिस्ट क्लच फीचर भी दिया गया है।

बाइक में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक लगाया गया है। सेफ्टी के लिए बाइक को डुअल-चैनल एबीएस से लैस किया गया है। ब्रेकिंग को बेहतर बनाने के लिए बाइक में 290mm फ्रंट और 220mm रियर पेटल-टाइप डिस्क लगा है।

Bike की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर