Renault Triber बीएस6 में हुई अपग्रेड, 4.99 लाख की प्राइस में लॉन्च

28/01/2020 - 09:33 | ,  ,  ,  ,   | deepak

रेनो इंडिया (Renault India) ने भारत में हाल ही में लॉन्च हुई रेनो ट्राइबर (Renault Triber) को बीएस6 में अपग्रेड किया है और एन्ट्री लेवल ट्रिम RXE ट्रिम की प्राइस 4.99 लाख से शुरू होती है, जबकि टॉप-ऑफ-लाइन RXZ ट्रिम 6.78 लाख तक जाती हैं। इस तरह अपडेट के बाद कार की प्राइस में मामूली वृद्धि भी हुई है।

Renault Triber Bs Vi Launch Prices Ad82

पहले की तरह Renault Triber बीएस6 चार ट्रिम्स यानि RXE, RXL, RXT और RXZ में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसके प्रमुख फीचर्स में प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल, इंजन स्टार्ट/स्टॉप बटन, एलईडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रूफ बार, 15 इंच के अलॉय व्हील टेल लैंप, एप्पल कारप्ले के लिए 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं।

डाइमेंशन और स्पेसिफिकेशन

Renault Triber 2e31

इसके अलावा कार के अन्य फीचर्स में एंड्रॉइड ऑटो, सीलिंग-माउंटेड थर्ड-रो एयर वेंट्स, पैसिव कीलेस एंट्री, पिलर-माउंटेड सेकेंड-रो एयर वेंट्स, फॉक्स स्किड प्लेट्स और चार एयरबैग्स शामिल है। डाइमेंशन में ट्राइबर 3,990mm लंबी, 1,739 mm चौड़ी, और 1,637 mm उंची है। इसका व्हीलबेस 2,636 mm है, जबकि ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm है।

सम्बंधित खबरः Renault HBC सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी: आखिर दिखने में कैसी होगी?

Renault Triber CMF-A + प्लेटफॉर्म पर बेस्ड है। यह प्लेटफार्म Renault Kwid के CMF-A का ही एक विस्तारित रूप है। यह सीटों की पूरी तरह से हटाने योग्य तीसरी पंक्ति के साथ आता है। एंट्री-लेवल MPV का बूट स्पेस 84-लीटर (सभी सीट अप कॉन्फ़िगरेशन)/320-लीटर (6-सीट कॉन्फ़िगरेशन)/625-लीटर (5-सीट कॉन्फ़िगरेशन) है।

मैकेनिकल ऑप्शन

Bs Vi Renault Triber Engine Prices Aeaa

मैकेनिकल में बीएस6 Renault Triber 1.0-लीटर के थ्री-सिलेंडर पेट्रोल 'एनर्जी इंजन' से लैस है, जो 72 PS की मैक्सिमम पावर पर 96 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ कार्य करता है। इसमें ड्यूल वीवीटी सिस्टम है, जिसे लेकर कंपनी का दावा है कि रि-बैंड के माध्यम से यह मैक्सिमम फीडबैक देने के लिए शानदार है और एक्सिलेटर को आसान बनाता है।

सम्बंधित खबरः Renault Triber नए 1.0 लीटर टर्बो इंजन के साथ भी होगा लॉन्च, हो रहा है डेवलप

रेनो इंडिया (Renault India) की नई कारों की अन्य अपडेट की बात करें तो कंपनी जल्द ही रेनॉल्ट कॉन्सेप्ट फॉर्म में जल्द अपनी HBC (सब-4 मीटर SUV) का वर्ल्ड प्रीमियर करने जा रही है। यह आयोजन ऑटो एक्सपो 2020 में किया जा रहा है, जिसके लिए कंपनी पूरी तरह से तैयार हो रही है। नीचे आप Renault Triber की नई और पुरानी प्राइस को देख सकते हैं.

  • RXE INR 4.99 लाख (नई), INR 4.95 लाख (पुरानी)
  • RXL INR 5.74 लाख (नई), INR 5.59 लाख (पुरानी)
  • RXT INR 6.24 लाख (नई), INR 6.09 लाख (पुरानी)
  • RXZ INR 6.78 लाख (नई), INR 6.63 लाख (पुरानी)

* एक्स-शोरूम, दिल्ली

Renault Triber की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी