Maruti Suzuki की इन कारों पर मिल रहा है 1 लाख तक की बंपर छूट

03/09/2019 - 16:26 | ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

इस वक्त ऑटोमोबाइल उद्योग मंदी कार से जूझ रहा है। लगभग कंपनियों के व्हीकल की बिक्री में कमी आई है। ऐसे में तमाम कंपनिया अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है। इसी कड़ी में भारत की सबसे बड़ी घरेलू कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी विभिन्न कारों पर नकद रूपए से लेकर अन्य. आफर की पेशकश की है।

Upcoming Maruti Suzuki Cars India Upcoming Cars Up

कंपनी अपनी बेस्ट सेलिंग कार मारुति ऑल्टो पर 65 हजार रुपये तक की छूट मिल रही है। इसमें 40 हजार कन्ज्यूमर ऑफर, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। यह ऑफर ऑल्टो के पेट्रोल मॉडल पर है।

यह भी पढेः Maruti Suzuki XL6 भारत में हुई लॉन्च, कीमत 9.79 लाख, जानें फीचर, स्पेसिफिकेशन

इसी प्रकार ऑल्टो के10 के पेट्रोल मॉडल पर पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें 40 हजार कन्ज्यूमर ऑफर, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

डिजायर और सेलेरियों पर भी है छूट

Swift Front Dynamic Dlr On

कंपनी की अगली छूट सिलेरियो पर है, जहां 65 हजार रूपए है। साथ ही अन्य उपर्युक्त  ऑफर की पेशकश की गई है, जबकि मारुति की पॉप्युलर हैचबैक डिजायर के पेट्रोल और डीजल दोनो मॉडल पर 77,700 रुपये तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा अन्य ऑकर्षक ऑफर उपलब्ध है।

यह भी पढेः Maruti Suzuki अपने चुनिंदा मॉडलों पर दे रही है 5 साल और 1 लाख किमी की वारंटी

स्विफ्ट के पेट्रोल मॉडल पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट है, जिसमें 25 हजार कन्ज्यूमर ऑफर, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं।

यह भी पढेः रिपोर्टः 34.3% तक गिरी Maruti Suzuki की डोमेस्टिक सेल्स

जबकि डीजल मॉडल पर 30 हजार कन्ज्यूमर ऑफर, 5 साल की वॉरंटी, 20 हजार एक्सचेंज बोनस और 10 हजार रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल हैं। प्राइस की बात करें तो स्विफ्ट शो-रूम के हिसाब से 5.14 लाख रुपये से स्टार्ट हो रही है।

34 प्रतिशत तक घट गई बिक्री

Dezire V9

बता दें कि मारूति सुजुकी ने पिछले अगस्त माह में अपनी बिक्री में 34 प्रतिशत गिरावट दर्ज की है। अब कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए इस ऑफर की पेशकश की है। मारूति सुजुकी ने पहले ही अपने नए डीजल वाहनों के प्रोडक्शन को बंद करने की घोषणा कर दी है।

maruti suzuki की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर