परफार्मेंस-ओरिएंटेड Ather 450X इलेक्ट्रिक की घोषणा, जल्द होगी लॉन्च

07/01/2020 - 16:08 | ,  ,  ,  ,  ,  ,   | deepak

बेंगलुरू बेस्ड इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता Ather Energy ने अपने नए परफार्मेंस-ओरिएंटेड 'Ather 450X' इलेक्ट्रिक स्कूटर की घोषणा की है और इसे जल्द ही भारत में लॉन्च भी किया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने अभी इसके डिज़ाइन या प्राइस का खुलासा नहीं किया है।

Ather 450x Featured Image 3943

Ather Energy अपने नए Ather 450X को "बेहतर परफार्मेंस, बेहतर कनेक्टिविटीके साथ पैक करेगा। यह स्कूटर Ather 450X की तुलना में स्पोर्टियर स्टाइल के साथ होगा। ऐसे में यह निश्चित है कि Ather 450X मानक Ather 450 की तुलना में बेहतर एक्सीलेटर और हाई स्पीड के साथ पेश करेगा।

कंपनी इस नए स्कूटर में स्टैंडर्ड मानक मॉडल के इलेक्ट्रिक मोटर का इस्तेमाल कर सकती है, जो 5.4 kW और 20.5 एनएम का पीक टॉर्क देने के लिए रेट किया गया है। Ather 450X संभवतः 0-40 किमी/घंटा स्प्रिंट में थोड़ा शॉर्प होगा और यह 100 किमी/घंटा के करीब होगा।

फीचर और इक्वीपमेंट

कहने की जरूरत नहीं है, Ather 450 के मुकाबले Ather 450X में स्पोर्टियर स्टाइल होगा। पेंट जॉब और ग्राफिक्स में थोड़ा बहुत अंतर हो सकता है। हम इस पर ऑल-ब्लैक फिनिश को देख सकते हैं। स्कूटर 7 इंच की कैपेसिटिव टचस्क्रीन, स्पोर्टी लेआउट और कुछ नए फीचर्स के साथ पेश हो सकता है।

यह भी पढेः Ather 450 इलेक्ट्रिक स्कूटर हुई सस्ती, जानें नई कीमत और खासियत

हार्डवेयर स्पेसिफिकेशन स्टैंडर्ड मॉडल की तरह होना चाहिए, जबकि ब्रेकिंग डिपार्टमेंट में दोनों व्हील पर डिस्क ब्रेक होना चाहिए। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इस स्कूटर का अनावरण "अगले कुछ हफ्तों में" होगा। लॉन्चिंग और प्राइस का खुलासा अनावरण के वक्त हो सकता है।

Ather 450 की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी

पसंदीदा खबरें

ताज़ा खबर