Renault Kwid फेसलिफ्ट भारत में लॉन्च, प्राइस 2.83 लाख से शुरू

01/10/2019 - 15:00 | ,  ,  ,   | deepak

मारुति सुजुकी द्वारा कल ही Maruti S-Presso की लॉन्चिंग के बाद Renault ने अपनी लोकप्रिय Renault Kwid हैचबैक के फेसलिफ्ट एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस नई कार की शो-रूम प्राइस 2.83 लाख रुपए है। यह फ्रेश मॉडल Standard, RxE, RxL, RxT (O) और Climber के साथ-साथ दो पेट्रोल इंजन ऑप्शन में पांच ट्रिम लेवल में उपलब्ध है। ग्राहक रेनो की वेबसाइट पर 5,000 रुपये देकर ऑनलाइन बुकिंग करा सकते हैं।

Renault Kwid Climber

नई Kwid में Renault City KZ-E इलेक्ट्रिक कार से स्टाइलिंग दिखाई पड़ रही है, यह कार इसी साल चीन में शो-केश की गई है। इसमें MG Hector और Tata Harrier की तरह स्प्लिट हेडलैंप सेटअप मिल रहे हैं, जिसमें एलईडी डे-टाइम रनिंग लैंप को क्रोम-एम्बेलिश्ड फ्रंट ग्रिल के बगल में लगाया गया है।

फीचर स्पेसिफिकेशन

2020 Renault Kwid 9 54cf

आउटगोइंग Renault Kwid की हेक्सागोनल रेडिएटर ग्रिल को बदल दिया गया है। रियर में एक नए बम्पर के साथ रिफ्लेक्टर और टेल-लाइट में नए एलईडी एलिमेंट मिल रहे हैं। कार को 14 इंच का अलॉय व्हील भी मिल रहा है। नई Kwid के इंटीरियर में नया और 8.0-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ-साथ स्टीयरिंग व्हील और डैशबोर्ड डिज़ाइन मिल रहा है।

यह भी पढ़ेः Renault Kwid फेसलिस्ट एडिशन की लॉन्चिंग नज़दीक, वीडियो टीजर जारी

एएमटी वेरिएंट में डैशबोर्ड के बजाय सेंटर कंसोल में राउंड गियर शिफ्टर का इस्तेमाल किया गया है। इसमें Triber का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है जिसमें टैकोमीटर भी शामिल है। इसके अलावा, नए सीट फैब्रिक और ट्विस्टेड डोर पैड ट्रिम भी पैकेज का हिस्सा हैं।

पावर डिपार्टमेंट

2020 Renault Kwid Facelift 3 B58e

पावर डिपार्टमेंट में यह अपने पिछले मॉडल के समान है जो तीन-सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ 54hp, 0.8-लीटर और 68hp, 1.0-लीटर के साथ जारी है। 800cc Kwid केवल 5-स्पीड मैनुअल के साथ है, जबकि 1.0-लीटर वेरिएंट में ऑप्शनल 5-स्पीड AMT गियरबॉक्स मिल रहा है। फिलहाल इंजन BS4-के ही अनुरूप हैं, जिसे बाद में बदला जाएगा।

यह भी पढ़ेः Renault Kwid (2020) के नए इंफोटेनमेंट सिस्टम और LED इंस्ट्रूमेंट का खुलासा

सेफ्टी इक्वीपमेंट में एयरबैग, EBD के साथ ABS, ड्राइवर और पैसेंजर के लिए सीटबेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और रिवर्स पार्किंग सेंसर उपलब्ध हैं। क्लाइंबर वेरिएंट में पैसेंजर एयरबैग के साथ सेफ्टी नेट भी है। फिलहाल इस कार का प्रमुख कंपटीटर Maruti Suzuki S-Presso है, जिसे कल ही 3.69 लाख रुपये में लॉन्च किया गया है।

Renault Kwid facelift की ताज़ा खबरें

अन्य खबरें

फीचर स्टोरी